Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

संबित पात्रा ने अपने बयान पर मांफी मांगी, भगवान जगन्नाथ को बताया था पीएम मोदी का भक्त

संबित पात्रा ने अपने बयान पर मांफी मांगी, भगवान जगन्नाथ को बताया था पीएम मोदी का भक्त

अपने बयान पर विवाद बढ़ता देश संबित ने माफी मांग ली है। उन्होंने कहा पुरी में पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के बाद मैंने कई मीडिया चैनलों को बाइट दी और हर जगह मैंने यही कहा। पीएम नरेंद्र मोदी महाप्रभु जगन्नाथ के परम भक्त हैं। मीडिया को बाइट देते समय मैंने अनजाने में उल्टा बोल दिया कि महाप्रभु पीएम मोदी के भक्त हैं।


ओडिशा की पुरी संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार संबित पात्रा के बयान का एक वीडियो अंश इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। इसमें पात्रा ओडिया भाषा में कहते हुए दिख रहे हैं कि मोदी केर भक्त जगन्नाथ। यानि जगन्नाथ मोदी के भक्त हैं।

हालांकि अपने बयान पर विवाद बढ़ता देश संबित ने माफी मांग ली है। उन्होंने कहा, "पुरी में पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के बाद मैंने कई मीडिया चैनलों को बाइट दी और हर जगह मैंने यही कहा। पीएम नरेंद्र मोदी महाप्रभु जगन्नाथ के परम भक्त हैं। मीडिया को बाइट देते समय मैंने अनजाने में उल्टा बोल दिया कि महाप्रभु पीएम मोदी के भक्त हैं।"

मैं अपने बयान के लिए माफी मांगता हूं- पात्रा

भाजपा नेता ने कहा, "कोई इंसान अपने होश में रहकर ऐसी बातें नहीं कह सकता कि भगवान किसी इंसान का भक्त है, मैं जानता हूं कि कुछ लोगों को ठेस पहुंची होगी। यहां तक कि भगवान भी अनजाने में की गई गलतियों को माफ कर देते हैं। मैं अपने बयान के लिए माफी मांगता हूं।"

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पात्रा को निशाने पर लिया

ऊधर पात्रा के इस बयान को एक्स पर पोस्ट करते हुए ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक समेत कई बीजद नेताओं ने उन्हें निशाने पर लिया है। पटनायक ने लिखा, 'यह भगवान जगन्नाथ और लोगों की आस्था का अपमान है।'
नवीन पटनायक के पोस्ट पर पात्रा ने दिया जवाब

इस बीच संबित पात्रा ने भी एक्स पर नवीन पटनायक के पोस्ट पर जवाब देते हुए अपनी स्थिति स्पष्ट की। उन्होंने लिखा, 'मैंने अपने बयान में यह कहा था कि मोदी जी भगवान जगन्नाथ के सच्चे भक्त हैं। इसी क्रम में एक बार मेरी जुबान फिसली और मैं उल्टा बोल गया। ऐसी गलती किसी से भी हो सकती है। इसका मजाक नहीं उड़ाया जाना चाहिए और इसे बेवजह मुद्दा भी नहीं बनाना चाहिए।'
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]