Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ अनुपम खेर के बेटे ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख चढ़ गया यूजर्स का पारा

अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ अनुपम खेर के बेटे ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख चढ़ गया यूजर्स का पारा

जॉर्जिया एंड्रियानी ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान उन्होंने एक ग्रैंड पार्टी भी रखी। जहां उनके कुछ बॉलीवुड के दोस्त भी पहुंचे। इनमें एक्टर सिकंदर खेर भी जॉर्जिया एंड्रियानी को विश करने के लिए पार्टी में शामिल हुए। पार्टी से दोनों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसे लेकर सिकंदर खेर ट्रोल हो गए।

 मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिव प्रेजेंस के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। जहां उन्हें विश कुई सेलेब्स पहुंचे। इनमें अनुपम खेर के बेटे और एक्टर सिकंदर खेर का नाम भी शामिल है।

सोशल मीडिया पर जॉर्जिया एंड्रियानी की बर्थडे से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सिकंदर खेर के साथ कैमरे के लिए पोज करते हुए नजर आ रही हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी और सिकंदर खेर का वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान खींच रहा है। वीडियो में दोनों की क्लोज बॉन्डिंग नजर आ रही है। हालांकि, वीडियो में कुछ लोगों को जॉर्जिया एंड्रियानी के साछ सिकंदर खेर का पोज देने का तरीका पसंद नहीं आया और वो ट्रोल हो गए।
जॉर्जिया के लिए परेशान हुए फैंस

जॉर्जिया एंड्रियानी और सिकंदर खेर के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "वो उसके साथ कितनी अनकंफर्टेबल है, हाथ रखने का तरीका परेशान करने वाला है।" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "ये जॉर्जिया एंड्रियानी को इतना टच क्यों कर रहा है, घटिया इंसान।"


यूजर ने जताई आपत्ति

जॉर्जिया एंड्रियानी को सिकंदर खेर के किस करने की ओर इशारा करते हुए एक यूजर ने कहा, "भाई ने उसे किस कर लिया और तुम सब लोग उसके हाथ रखने से परेशान हो।" वीडियो पर और भी कई कमेंट्स आए, जिनमें यूजर्स ने सिंकदर खेर को लेकर आपत्ति जताई।



अरबाज खान के साथ रह चुका है रिश्ता

जॉर्जिया एंड्रियानी बॉलीवुड में अब तक गितनी के प्रोजेक्ट्स में नजर आई हैं, लेकिन अरबाज खान की वजह से वो काफी पॉपुलर हैं। मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप के बाद अरबाज खान इटैलियन मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करने लगे थे। मीडिया में भी उन्होंने कभी अपने रिश्ते को नहीं छुपाया। हालांकि, जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान का ये रिलेशनशिप ज्यादा दूर तक नहीं चल सका। कुछ महीनों पहले ही परिवार और करीबी दोस्तों के बीच अरबाज खान ने शूरा खान से शादी की है। सोशल मीडिया पर अक्सर कपल अपनी रोमांटिक फोटो शेयर करते हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]