Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

बदतमीज आबकारी अफसरों को नोटिस : सेल्समैन को पीटने, पास के घर में महिलाओं से अभद्रता के लगे हैं आरोप

बदतमीज आबकारी अफसरों को नोटिस : सेल्समैन को पीटने, पास के घर में महिलाओं से अभद्रता के लगे हैं आरोप


पखांजूर में आबकारी विभाग के दो अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। शराब दुकान में जांच के नाम पर उसने नाबालिग लड़कियों से अभद्र व्यवहार किया।



थाने में अभद्रता की शिकायत करने पहुंची महिलाएं

सुमीत बड़ोई-पखांजूर। पखांजूर में आबकारी विभाग के दो अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। शराब दुकान में जांच के नाम पर उसने नाबालिग लड़कियों से अभद्र व्यवहार किया। कलेक्टर ने मामले को संज्ञान में लेकर नोटिस जारी किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, दो आबकारी अधिकारी सारे नियमों को दरकिनार करते हुए अपने साथ महिला अधिकारी के बिना ही शराब दुकान के पास से लगे किराना दुकान वाले के घर में जांच के बहाने जबरदस्ती घुस गए। पूछने पर अपशब्द कहने लगे। इसी दौरान नाबालिग लड़की इस घटना का वीडियो बना रही थी। वीडियो देखने पर उसे दुर्व्यवहार करते हुए मोबाइल छीन लिया। वहीं जब लड़की की मां ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उनके साथ भी अभद्र व्यवहार किया। यही नहीं वे सेल्समेन को उठाकर ले गए और उसके साथ मारपीट भी की।

खुद को बताया आईएएस अफसर

दोनों आबकारी अधिकारियों का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वे नाबालिग लड़कियों को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों दारोगा खुद को आईएएस ऑफिसर बता रहे हैं। वे शराब दुकान के पास के किराना दुकान में जबरन घुसकर हाथापाई कर रहे हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]