Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

रायपुर में आगजनी : काके दा ढाबा में लगी आग, घर से बाहर निकले लोग

रायपुर में आगजनी : काके दा ढाबा में लगी आग, घर से बाहर निकले लोग

रायपुर के टाटीबंध के हीरापुर में ढाबे में भीषण आग लग गई। ढाबे का नाम काके दा ढाबा बताया जा रहा है। आग लगने के इलाके में अफरा- तफरी मच गई है।
 


ढाबे में लगी आग

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के टाटीबंध के हीरापुर में ढाबे में भीषण आग लग गई। ढाबे का नाम काके दा ढाबा बताया जा रहा है। आग लगने के इलाके में अफरा- तफरी मच गई है। फिलहाल आग लगने का स्पष्ट कारण निकलकर सामने नहीं आया है।
रायपुर के टाटीबंध के हीरापुर में ढाबे में भीषण आग लग गई। ढाबे का नाम काके दा ढाबा बताया जा रहा है। 
स्थानीय लोगों के अनुसार, आग शाम करीब 7 बजे के आसपास लगी। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया। आग इतनी भयानक थी कि आसपास के कई दुकानों और मकानों को भी खतरा पैदा हो गया।

बदमाशों ने पिता-पुत्र से की मारपीट

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि, वे अब खुलेआम लोगों से लूटपाट कर मारपीट कर रहें हैं। ऐसा ही घटना ही देवपुरी के पास स्थित पेट्रोल पंप से आया है जहां 4- 5 बदमाशों ने मिलकर पिता पुत्र के साथ मारपीट कर नकदी रुपए और मोबाइल लेकर फरार हो गए। इस घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है।

भाटिया पेट्रोल पंप में हुआ विवाद

मिली जानकारी के अनुसार, बीते सोमवार को रात करीब 8 बजे शिवम द्विवेदी ने अपने पिता बुद्धसेन द्विवेदी के साथ नौकरी की बातचीत करने के लिए भाटिया पेट्रोल पंप गया हुआ था। दोनों पेट्रोल पंप के बाहर सड़क के किनारे बैठे हुए थे। इसी दौरान 4-5 बदमाश आए और उसने बहसबाजी कर मोबाइल फोन और नकदी रुपए लूटकर फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद दोनों को मेकाहारा अस्पताल में भर्ती किया गया।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]