Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

कवर्धा सड़क हादसा : डिप्टी सीएम पहुंचे अस्पताल, परिजनों से मुलाकात कर दी सांत्वना

कवर्धा सड़क हादसा : डिप्टी सीएम पहुंचे अस्पताल, परिजनों से मुलाकात कर दी सांत्वना

कवर्धा जिले में सोमवार को तेज रफ्तार पिकअप पलटने से 18 लोगों की मौत हो गई। मृत आदिवासियों के शव की स्थिति देखने और परिवार वालों का हाल जानने के लिए डिप्टी सीएम विजय शर्मा पंडरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मरचुरी पहुंचे।
 


डिप्टी सीएम विजय शर्मा पहुंचे कवर्धा
संजय यादव-कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में सोमवार को तेज रफ्तार पिकअप पलटने से 18 लोगों की मौत हो गई। साथ ही 8 घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सड़क दुर्घटना में मृत आदिवासियों के शव की स्थिति देखने और परिवार वालों का हाल जानने के लिए डिप्टी सीएम विजय शर्मा पंडरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मरचुरी पहुंचे।

इस हादसे में 13 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं 9 घायलों में 5 ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। मरने वालों में 17 महिलाएं और 1 पुरुष शामिल हैं। हादसा होते आसपास के लोगों ने देखा तो गांव में सूचना दी। इसके बाद ग्रामीण मौके पर लोगों की मदद के लिए पहुंचे हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके के लिए रवाना हुई है।वहीं डिप्टी सीएम विजय शर्मा घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

राष्ट्रपति ने जताया दुख-ट्वीट

पीएम मोदी ने जताया दुख-
ट्वीट

पिकअप में सवार होकर निकले थे ग्रामीण

पिकअप में सवार सभी लोग सेमहारा गांव से पिकअप में सवार होकर निकले थे। इसके बाद दोपहर करीब 2 बजे गांव लौट रहे थे। पुलिस के पहुंचने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। इससे पहले रविवार रात भी कोतवाली क्षेत्र के सिंघनपुरी गांव के पास एक ही ट्रक से पुलिस की तीन गाड़ियां हादसे का शिकार हुई थीं। इसमें एक आरक्षक की मौके पर मौत हो गई, वहीं चालक समेत 4 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]