Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

खारून में एक और 'जल समाधि' : दोस्तों के साथ घूमने गया युवक नदी में कूद गया, फिर लाश ही बाहर आई

खारून में एक और 'जल समाधि' : दोस्तों के साथ घूमने गया युवक नदी में कूद गया, फिर लाश ही बाहर आई


राजधानी रायपुर के आसपास खारून नदी में हर साल अनेक लोगों की जान जाती है। इनमें से ज्यादातर युवा ही होते हैं। तैरना नहीं आना डूबने की सबसे बड़ी वजह होती है।



युवक की खारुन नदी में डूबने से मौत


रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक 17 साल का युवक खारून नदी की भेंट चढ़ गया। युवक का शव खारुन नदी से निकाल लिया गया है। युवक खारुन नदी के किनारे दोस्तों के साथ घूमने गया था, मगर अब उसकी मौत हो चुकी है। युवक के दोस्तों ने ही पुलिस को खबर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला मुजगहन थाना इलाके का है। काठाडीह स्थित खारुन नदी में सात पाखर बांध इलाके के पास से शव मिला है। मुजगहन पुलिस के मुताबिक, डूबने वाले युवक का नाम सागर साहू बताया जा रहा है, जो कि गुढ़ियारी का रहने वाला था। हादसा कैसे हुआ इसकी छान-बीन अभी हो रही है।

नदी में छलांग लगाई, फिर बाहर लाश ही आई

अब तक जो बात सामने आई है उसके मुताबिक, युवक अपने दोस्तों के साथ नदी के किनारे पहुंचा था। मस्ती करते हुए उसने नदी में छलांग लगा दी, मगर गहराई अधिक होने की वजह से वो खुद को बचा न सका और डूब गया। कुछ देर तक जब वो नजर नहीं आया तो दोस्तों ने उसे ढूंढने का प्रयास किया। न मिलने पर उन्होंने पुलिस को खबर दी। सोमवार की सुबह करीब 3 से 4 घंटे तक गोताखोरों ने सर्च ऑपरेशन चलाया और युवक का शव मिला।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]