Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

रानू साहू - सौम्या चौरसिया को कोर्ट से बड़ा झटका : कोर्ट ने 5 दिन की रिमांड की मंजूर, 27 मई तक होगी पूछताछ

रानू साहू - सौम्या चौरसिया को कोर्ट से बड़ा झटका : कोर्ट ने 5 दिन की रिमांड की मंजूर, 27 मई तक होगी पूछताछ


बहुचर्चित चर्चित कोयला घोटाले मामले में निलंबित आईएएस रानू साहू, सौम्या चौरसिया को गुरुवार को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने रानू साहू और सौम्या चौरसिया को चार दिनों की रिमांड पर EOW को सौंप दिया है।



सौम्या चौरसिया
रायपुर। छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित चर्चित कोयला घोटाले मामले में निलंबित आईएएस रानू साहू, सौम्या चौरसिया को गुरुवार को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने रानू साहू और सौम्या चौरसिया को चार दिनों की रिमांड पर EOW को सौंप दिया है। अब ईओडब्लू की टीम 27 मई दोनों अफसरों से पूछताछ करेगी। आपको बता दें कि, ईओडब्‍ल्‍यू ने कोयला घोटाले मामले में 15 दिनों की रिमांड कोर्ट से मांगी थी।

8 दिन तक की गई पूछताछ

जानकारी के मुताबिक, ईओडब्ल्यू ने कोर्ट से 5 दिन और उसके बाद 3 दिन तक पूछताछ करने के मंजूरी मांगी थी। इस केस में निलंबित आईएस समीर विश्नोई, शिवशंकर नाग और सूर्यकांत तिवारी भी शामिल हैं। इधर, बचाव पक्ष के वकील फैजल रिजवी का साफ तौर पर कहना है कि, गिरफ्तार करने के बाद 5 जून तक की रिमांड मांगी गई है।

रानू साहू

रिमांड पर आपत्ति जताई

दरअसल, सौम्या चौरसिया की एक बार फिर गिरफ्तारी की गई है। क्योंकि उन्हें कोर्ट में पेश कर हाईकोर्ट का फाइनल फैसला सुनाना है। लेकिन तथ्य नहीं होने के बाद भी 3 दिन तक पूछताछ की है। इसी कारण पक्ष के वकील ने रिमांड पर अपनी असहमति जताई है।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जांच जारी

इस मसले पर ईडी ने कारोबारी सूर्यकांत तिवारी, पूर्व अधिकारी सौम्य चौरसिया, आईएस समीर विश्नोई समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास जो करोड़ों की संपत्ति है। इसकी जांच कई दिनों से जारी है। वहीं मनी लॉन्ड्रिंग केस में बड़े पैमाने पर शिकायत दर्ज हुई थी।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]