Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

30 टेक के बाद भी शूट नहीं कर पाई थीं Sharmin Segal, मामा Sanjay Leela Bhansali की बात सुन निकल गए थे आंसू ?

30 टेक के बाद भी शूट नहीं कर पाई थीं Sharmin Segal, मामा Sanjay Leela Bhansali की बात सुन निकल गए थे आंसू ?

फिल्म मलाल और अतिथि भूतों भव में नजर आने के बाद संजल लीला भंसाली की भंजी और एक्ट्रेस शर्मिन सहगल इस वक्त वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार में नजर आ रही हैं। जो 1 मई को ओटीटी पर रिलीज हुई थी। इस सीरीज में शर्मिन सहगल ने आलमजेब का किरदार निभाया है जिसमें दर्शकों को एक्टिंग बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है।


 बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई, जिसमें अभिनेत्री मनीषा कोइराला के अलावा अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल भी नजर आ रही हैं। शर्मिन सहगल भंसाली की भांजी है।

इस सीरीज में शर्मिन ने आलमजेब का किरदार निभाया है, जिसको लेकर काफी दर्शकों के बीच काफी बहस भी देखने को मिली। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस ने इस पर कोई चुप्पी नहीं तोड़ी है, लेकिन इस बीच उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म मलाल के सेट पर मामा भंसाली संग एक किस्सा याद किया। इस दौरान एक्ट्रेस रो पड़ी थी।

जब शर्मिन सहगल ने दिए थे 25 टेक

शर्मिन सहगल ने साल 2019 में फिल्म मलाल से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन फिल्म पर्दे पर फ्लॉप साबित हई। अब सालों बाद शर्मिन सहगल ने 'हीरामंडी' से अपनी वापसी की है। इस बीच उनका पांच साल पुराना इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया था कि, मामा संजय लीला भंसाली जो जो फिल्म के निर्माता थे। वह कभी सेट पर नहीं आए थे, लेकिन वह जिस दिन एक गाने का सीक्वेंस फिल्मा रही थी। उस भंसाली सेट पर आ पहुंचे थे, जिसके चलते वह बहुत घबरा गई थी।



हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा था, “मैं उस एक शॉट में बहुत खराब हो गई थी। मैं आमतौर पर 15 टेक लेती थी, लेकिन उस दिन मुझे 25 टेक लगे और फिर आखिरकार हो गया था। पूरे दिन का जो मैंने अपने आप को तैयार करके रखा था, वो एक ही शॉट में चला गया। इसके बाद जब मैं वैनिटी में गई तब भंसाली सर आए अंदर और बोले, 'मुझे बहुत मजा आ रहा है। 'मैं एक और शॉट के लिए रुकने वाला हूं'।
जब टूट गईं थी शर्मिन

आगे एक्ट्रेस ने कहा था, ''मैं वापस सेट पर गई और फिर 30 टेक में भी कुछ ठीक नहीं हुआ। उसके बाद मैं इतनी निराश हो गई, लेकिन उन्होंने मुझे कुछ नहीं कहा। बस इतना कहा तुम्हें ये करना है और मैं रो पड़ी''।
शर्मिन का एक्टिंग करियर

फिल्म मलाल से डेब्यू किया था। इसके बाद वह अतिथि भूतों भव जो साल 2022 में रिलीज हुई थी। अब वह हीरामंडी में नजर आई। इसके अलावा वह असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। अब जल्द वह अपने मामा की हीरामंडी सीजन 2 में भी नजर आएंगी। दूसरे पार्ट में वह अपने बच्चे को जन्म देंगी और आजादी की लड़ाई लड़ेंगी।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]