Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

चीन के हार्बिन में अपार्टमेंट बिल्डिंग में हुआ विस्फोट, 1 की मौत और 3 घायल

चीन के हार्बिन में अपार्टमेंट बिल्डिंग में हुआ विस्फोट, 1 की मौत और 3 घायल

चीन के हेइलोंगजियांग प्रांत की राजधानी हार्बिन में गुरुवार की सुबह एक पांच मंजिला अपार्टमेंट इमारत में विस्फोट हो गया। इस हादसे में कम से कम एक व्यक्ति की मौत हुई है और 3 अन्य घायल हुए हैं। विस्फोट हार्बिन शहर में जियांगशुन और गोंगबिन सड़कों के बीच चौराहे पर स्थित एक इमारत में सुबह 7 बजे के बाद हुआ।

 चीन के हेइलोंगजियांग प्रांत की राजधानी हार्बिन में गुरुवार की सुबह एक पांच मंजिला अपार्टमेंट इमारत में विस्फोट हो गया। इस हादसे में कम से कस 1 व्यक्ति की मौत हुई है और तीन अन्य लोग घायल हुए हैं। इस घटना को लेकर चीनी राज्य मीडिया द्वारा सूचना दी गई थी।
प्रत्यक्षदर्शियों ने सिन्हुआ समाचार को बताया कि विस्फोट हार्बिन शहर में जियांगशुन और गोंगबिन सड़कों के बीच चौराहे पर स्थित एक इमारत में सुबह 7 बजे (2300 GMT) के बाद हुआ।

शिन्हुआ ने कहा कि विस्फोट इमारत की चौथी मंजिल पर एक अपार्टमेंट में हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय निवासियों ने एक जोरदार विस्फोट सुना और उन्हें संदेह हुआ कि यह गैस विस्फोट था।

विस्फोट से अपार्टमेंट की बालकनी और आस-पास के अपार्टमेंट की कई अन्य बालकनियाँ हिल गईं। लोग बिल्डिंग से बाहर भागते हुए नजर आए।

सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बचाव के लिए एम्बुलेंस, सार्वजनिक सुरक्षा और अग्निशमन कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। चीन में गैस विस्फोट एक नियमित घटना है।

मार्च में, चीन के उत्तरी प्रांत हेबेई में एक रेस्तरां में संदिग्ध गैस रिसाव के कारण हुए भीषण विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई और 26 घायल हो गए, जिससे इमारतों के बाहरी हिस्से टूट गए और कारें गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गईं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]