Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Shubman Gill Ind vs Pak: पाक के खिलाफ Playing 11 का हिस्सा होंगे Shubman Gill? Rohit Sharma ने दिया अपडेट

Shubman Gill Ind vs Pak: पाक के खिलाफ Playing 11 का हिस्सा होंगे Shubman Gill? Rohit Sharma ने दिया अपडेट

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से पहले शुभमन गिल की हेल्थ पर बड़ा अपडेट आया है। कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि गिल 99 प्रतिशत फिट हैं और उनके इस हाई-वोल्टेज मुकाबले में खेलने के पूरे चांस हैं। शुभमन डेंगू की चपेट में आ गए थे जिसके चलते वह ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ नहीं खेल सके थे।
Shubman Gill: रोहित शर्मा ने शुभमन गिल की हेल्थ पर बड़ा अपडेट दिया है।

HIGHLIGHTSरोहित शर्मा ने शुभमन गिल की हेल्थ पर बड़ा अपडेट दिया है।
डेंगू से उबर चुके हैं शुभमन गिल।
14 अक्टूबर को खेला जाना है भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला।
स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Shubman Gill News Ind vs Pak: भारत और पाकिस्‍तान के बीच शनिवार को वर्ल्‍ड कप 2023 का 12वां मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में शुभमन गिल की वापसी हो पाएगी या नहीं, इस पर सस्‍पेंस बना हुआ है।
कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि गिल 99 प्रतिशत फिट हैं और उनके इस हाई-वोल्टेज मुकाबले में खेलने के पूरे चांस हैं। शुभमन डेंगू की चपेट में आ गए थे, जिसके चलते वह ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ नहीं खेल सके थे।
गिल पर रोहित ने दिया अपडेट

पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने शुभमन गिल की हेल्थ पर बड़ा अपडेट दिया। रोहित ने बताया कि गिल मैच खेलने के लिए 99 प्रतिशत फिट हैं। भारतीय कप्तान का गिल पर दिया गया यह अपडेट क्रिकेट फैन्स के लिए अच्छी खबर है। शुभमन इस समय अपने करियर की सबसे बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। गिल का बल्ला एशिया कप 2023 में जमकर बोला था और वह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे।

डेंगू की चपेट में आए थे गिल

दरअसल, आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम के अभियान के आगाज से ठीक पहले शुभमन गिल डेंगू की चपेट में आ गए थे। गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान पर नहीं उतर सके थे। वहीं, इसके बाद टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज को चेन्नई में ही रुकना पड़ा था। शुभमन ने अफगानिस्तान के खिलाफ खेला गया दूसरा मुकाबला भी मिस किया था। हालांकि, पाकिस्तान के खिलाफ गिल के अब मैदान पर उतरने के पूरे आसार नजर आ रहे हैं।

ईशान को बैठना पड़ सकता है बाहर

शुभमन गिल अगर पूरी तरह से फिट रहते हैं, तो पाकिस्तान के खिलाफ ईशान किशन को उनके लिए प्लेइंग इलेवन में जगह बनानी पड़ेगी। गिल की गैरमौजूदगी में ईशान पहले दो मैचों में टीम का हिस्सा रहे थे। ईशान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गोल्डन डक पर आउट हुए थे, तो अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने 47 रन की दमदार पारी खेली थी।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]