Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Rajkummar Rao और पत्रलेखा के रोमांटिक पलों में रुकावट बने हुमा-साकिब, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

Rajkummar Rao और पत्रलेखा के रोमांटिक पलों में रुकावट बने हुमा-साकिब, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

Rajkummar Rao Patralekhaa Video राजकुमार राव कई बार प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। अब हाल ही में एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक पलों को एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। तभी हुमा कुरैशी और साकिब सलीम उन्हें बीच में डिस्टर्ब कर देते हैं।



HIGHLIGHTSराजकुमार राव और पत्रलेखा का रोमांटिक वीडियो वायरल
हुमा-साकिब ने किया एक्टर के रोमांटिक पलों को खराब
वीडियो में ऐसे दिया राजकुमार राव ने रिएक्शन


एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rajkummar Rao Patralekhaa Video: बॉलीवुड के सुपरस्टार राजकुमार राव अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों में राज करते हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग दिखा कर लोगों को हैरान किया है, लेकिन जब उनकी पर्सनल जिंदगी की बात आती है, तो वह उसे बेहद निजी रखना पसंद करते हैं।

हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी पत्नी और एक्ट्रेस पत्रलेखा के साथ रोमांटिक पल को एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। तभी साकिब सलीम और हुमा कुरैशी ने उन्हें बीच में ही डिस्टर्ब कर दिया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

साकिब-हुमा ने किया राजकुमार राव के रोमांटिक पलों को खराब

सोशल मीडिया पर राजकुमार राव और पत्रलेखा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर अपनी पत्नी को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही दोनों आपस में बातें करते हुए एक-दूसरे में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं। तभी हुमा कुरेशी और साकिब सलीम ने पीछे से आकर दोनों के रोमांटिक पलों को खराब कर दिया। राजकुमार और पत्रलेखा भी दोनों को ऐसे अचानक देख कर पहले हैरान हुए और फिर बाद में मुस्कुरा दिए।

इसके साथ ही वीडियो में फराह खान का नाम भी सुनाई दे रहा है। बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा ने साल 2021 में शादी की थी। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है। इसके साथ ही इन दोनों के साथ हुमा, साकिब और फराह की गहरी दोस्ती है।
इन फिल्मों में आएंगे नजर

राजकुमार राव की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो वह जल्द ही जाह्नवी कपूर के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगे। दोनों की यह फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही एक्टर 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', 'स्त्री 2', SRI जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]