Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Jawan Worldwide Collection: 'जवान' की आंधी में हुआ इन बड़ी फिल्मों का सफाया, 36 दिनों में छाप लिए इतने करोड़

Jawan Worldwide Collection: 'जवान' की आंधी में हुआ इन बड़ी फिल्मों का सफाया, 36 दिनों में छाप लिए इतने करोड़

Jawan Worldwide Collection शाह रुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। 36वें दिन के बाद भी एटली के निर्देशन में बनी इस एक्शन ड्रामा फिल्म के शोज हाउसफुल जा रहे हैं। इंडिया में भले ही मूवी की कमाई धीमी हो चुकी हो लेकिन दुनियाभर में तो इस फिल्म की आंधी में इन फिल्मों का सफाया हो चुका है।
जवान ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा/ फोटो- इंस्टाग्राम

HIGHLIGHTS36वें दिन भी तेज है 'जवान' की दुनियाभर में रफ्तार
इंडिया में स्लो, लेकिन दुनियाभर में गर्दा उड़ा रही है जवान
36वें दिन वर्ल्डवाइड छापे इतने नोट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jawan Worldwide Collection: शाह रुख खान की जिंदगी में साल 2023 काफी खुशियां लेकर आया। एक तरफ जहां उनकी लाडली सुहाना खान एक्टिंग में अपने कदम जमाने को तैयार है, तो वहीं खुद किंग खान की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही हैं। 'पठान' के बाद 'जवान' बनकर बीते महीने लौटे।

एटली के निर्देशन में बनी उनकी एक्शन ड्रामा फिल्म 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर कहर ला दिया है। एक के बाद एक फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने वाली Jawan की रफ्तार इंडिया में भले ही धीमी हो गयी हो, लेकिन दुनियाभर में तो शाह रुख -नयनतारा और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म की रफ्तार को रोकना बेहद ही मुश्किल हो गया है। 36 दिनों में 'जवान 'ने दुनिया भर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

36वें दिन भी 'जवान' के कलेक्शन को रोकना हुआ मुश्किल

शाह रुख खान इस बार रोमांस छोड़कर एक्शन करते हुए नजर आए। इस रूप में भी किंग खान को उनके फैंस का भरपूर प्यार मिला। दुनियाभर में उनकी फिल्म 'जवान' ने 'गदर 2' और अपनी ही फिल्म 'पठान' जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म की रिलीज को 36 दिन पूरे हो चुके हैं।

अब भी इसकी लाखों टिकट बिक रही है और शोज हाउसफुल जा रहे हैं। सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक वर्ल्डवाइड एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने टोटल 1122 करोड़ की कमाई कर ली है, जो दो दिन पहले तक लगभग 1117 करोड़ थी। यानी कि 36वें दिन तक इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड टोटल 5 करोड़ का बिजनेस किया है।

जवान वर्ल्डवाइड कलेक्शन डे 36-
वर्ल्डवाइड टोटल कलेक्शन 36 डेज 1122 करोड़ रुपए
ओवरसीज कलेक्शन 378 करोड़ रुपए
36वें दिन का सिंगल डे कलेक्शन 5 करोड़ रुपए

ओवरसीज 'जवान' कर रही है गजब का बिजनेस

आपको बता दें कि शाह रुख खान की 'जवान' इंडिया और वर्ल्डवाइड दोनों ही जगह इस साल की हाइएस्ट ग्रॉसिंग हिंदी फिल्म बन गयी है। ओवरसीज में जहां अधिकतर हिंदी फिल्में बहुत ज्यादा कलेक्शन नहीं कर पाती, तो वहीं शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान ने सिर्फ ओवरसीज ही 378 करोड़ रुपए कमा लिए हैं, जो अब तक किसी भी फिल्म के मुकाबले काफी ज्यादा हैं।



शाह रुख खान ये इस साल की दूसरी फिल्म है, जिसने सभी हिंदी फिल्मों के छक्के छुड़ा दिए हैं। अब 'जवान' केजीएफ-2 और RRR को पीछे छोड़ने की तैयारी कर रहा है। जवान के बाद शाह रुख खान राजकुमार हिरानी के साथ दिसंबर में 'डंकी' के साथ दर्शकों के बीच फिर लौटने की तैयारी कर रहे हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]