Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

इस तिमाही भी IPO का सिलसिला जारी रहेगा, आने वाले कारोबारी हफ्ते में यह कंपनी का खोलेगी आईपीओ

इस तिमाही भी IPO का सिलसिला जारी रहेगा, आने वाले कारोबारी हफ्ते में यह कंपनी का खोलेगी आईपीओ

Upcoming IPO जहां पिछली तिमाही 20 से ज्यादा कंपनियों ने अपना आईपीओ खोला थी ठीक उसी प्रकार इस तिमाही भी शेयर बाजार में आईपीओ का सिलसिला जारी रहेगा। कल से शुरू होने वाले कारोबारी हफ्ते में कई कंपनी अपना आईपीओ लॉन्च करेगी। अगर आप भी शेयर बाजार में निवेश करने का प्लान बना रहे हैं तो जानिए कि कौन-सी कंपनी का आईपीओ खुलेगा?

इस तिमाही भी IPO का सिलसिला जारी रहेगा

HIGHLIGHTSकई कंपनी के आईपीओ शेयर बाजार में लिस्ट होंगे।
शेयर बाजार में लिस्ट होने के लिए कई कंपनी अपना आईपीओ लॉन्च करेंगे।
बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। शेयर बाजार में लिस्ट होने से पहले कंपनी निवेशकों के लिए अपना आईपीओ लॉन्च करती है। अक्टूबर महीने के दूसरे कारोबारी हफ्ते में भी बाजार में हलचल बनी रहेगी। इस हफ्ते जहां कंपनी के स्टॉक शेयर बाजार में लिस्ट होंगे तो दूसरी तरफ कई कंपनी अपनी आईपीओ लॉन्च करेगी।
अगर आप भी शेयर बाजार में निवेश का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि इस हफ्ते कौन-सी कंपनी का आईपीओ खुल रहा है साथ ही उसका प्राइस बैंड कितना है?
आईआरएम एनर्जी आईपीओ

आईआरएम एनर्जी आईपीओ (IRM Energy IPO) का आईपीओ 18 अक्टूबर 2023 को निवेशकों के लिए खुलेगा। यह आईपीओ 20 अक्टूबर को बंद हो जाएगा। इस आईपीओ में कंपनी ने 1.08 करोड़ रुपये का फ्रेश इश्यू जारी किया है। इसके लिए कंपनी ने 408 रुपये ये 505 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है। कंपनी के शेयर 31 अक्टूबर 2023 को शेयर बाजार में लिस्ट होंगे।


वुमनकार्ट आईपीओ

वुमनकार्ट (WomanCart) आईपीओ 16 अक्टूबर को खुलेगा और 18 अक्टूबर को बंद हो जाएगा। कंपनी इस आईपीओ में 11.12 लाख फ्रेश शेयर जारी करेगी। इसके लिए कंपनी के आईपीओ की कीमत 86 रुपये प्रति शेयर है। कंपनी के शेयर इस महीने 27 अक्टूबर 2023 को शेयर मार्केट में लिस्ट होगी।


राजगोर कैस्टर डेरिवेटिव्स आईपीओ

राजगोर कैस्टर डेरिवेटिव्स (Rajgor Castor Derivatives) भी इस हफ्ते अपना आईपीओ लॉन्च करेगी। कंपनी का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 17 अक्टूबर को खुलेगा और 20 अक्टूबर को बंद हो जाएगा। इस आईपीओ में कंपनी 47.81 करोड़ रुपये का बुक बिल्ट इश्यू करेगी। कंपनी के आईपीओ का प्राइस बैंड 47 रुपये से 50 रुपये है।
शेयर बाजार में लिस्ट होंगे यह स्टॉक

कमिटेड कार्गो केयर (Committed Cargo Care) एस एसएमई कंपनी है। इसके शेयर इस हफ्ते 18 अक्टूबर 2023 को एनएसई एसएमई में लिस्ट होगी। कंपनी के शेयर का रिफंड 16 अक्टूबर को किया जाएगा। वहीं, 17 अक्टूबर को डीमैट अकाउंट में शेयर को डिपॉजिट किया जाएगा।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]