Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Congress: सीएम शिवराज का होगा 'कांग्रेस के हनुमान' से मुकाबला, पार्टी ने बुधनी सीट से विक्रम मस्तान को मैदान में उतारा

Congress: सीएम शिवराज का होगा 'कांग्रेस के हनुमान' से मुकाबला, पार्टी ने बुधनी सीट से विक्रम मस्तान को मैदान में उतारा




कांग्रेस ने बुधनी विधानसभा सीट से अभिनेता विक्रम मस्तान को मैदान में उतारा है जिनका मुकाबला मौजूदा मुख्यमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता शिवराज सिंह चौहान से होगा। मस्तान ने सिद्ध सिमरिया धाम में कांग्रेस की सदस्यता ली थी। वह कई मौकों पर कमल नाथ की तारीफ कर चुके हैं। मालूम हो कि बुधनी विधानसभा सीट पर भाजपा का 20 सालों से कब्जा है।

जागरण न्यूज नेटवर्क, भोपाल। Madhya Pradesh Vidhan Sabha Chunav 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने कमर कसते हुए अपने 144 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। वहीं, राज्य के बुधनी विधानसभा सीट से अभिनेता विक्रम मस्तान को मैदान में उतारा है, जिनका मुकाबला मौजूदा मुख्यमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता शिवराज सिंह चौहान से होगा।

हनुमान जी के नाम से मशहूर हैं विक्रम मस्तान

विक्रम मस्तान को एक टीवी धारावाहिक में हनुमान जी की भूमिका के लिए जाना जाता है। उनका पूरा नाम विक्रम मस्तान शर्मा है, जो हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए थे। रामानंद सागर ने साल 2008 में दोबारा रामायण धारावाहिक का निर्माण किया, जिसमें विक्रम मस्तान पवन पुत्र हनुमान की भूमिका में नजर आए थे। कांग्रेस नेता मस्तान मुख्य रूप से बुधनी के ही रहने वाले हैं।
कमलनाथ की कर चुके हैं तारीफ
मालूम हो कि विक्रम मस्तान ने सिद्ध सिमरिया धाम में कांग्रेस की सदस्यता ली थी। वह कई मौकों पर कमल नाथ की तारीफ कर चुके हैं। राजनीति में आने के फैसले पर विक्रम मस्तान ने कहा था कि हनुमानजी का काम सेवा करना है और मैं भी जनता की सेवा करना चाहता हूं। वहीं, बीते दिनों कमल नाथ ने नर्मदा सेवा सेना संगठन का गठन किया था, जिसका सह प्रभारी भी विक्रम मस्ताल को ही बनाया गया है।
बुधनी विधानसभा पर 20 सालों से है भाजपा का कब्जा

मालूम हो कि बुधनी विधानसभा सीट पर भाजपा का 20 सालों से कब्जा है। इस सीट से मौजूदा सीएम शिवराज सिंह चौहान चुनाव लड़ते हैं। वहीं, भाजपा ने एक बार फिर उन्हें बुधनी से ही मैदान में उतारा है। हालांकि, इस बार उनका मुकाबला, कांग्रेस के हनुमान यानी विक्रम मस्तान से होगा।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]