Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

CG Elections: विधानसभा चुनावों के लिए युद्ध का मैदान तैयार, आज रमन सिंह के गढ़ में गरजेंगे अमित शाह

CG Elections: विधानसभा चुनावों के लिए युद्ध का मैदान तैयार, आज रमन सिंह के गढ़ में गरजेंगे अमित शाह




छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनावों के लिए युद्ध का मैदान मतदान की तारीखों की घोषणा के साथ तैयार हो चुका है। इस कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के विधानसभा क्षेत्र राजनांदगांव में गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को चुनावी सभा करेंगे। आचार संहिता लगने के बाद शाह की प्रदेश में यह पहली सभा होगी। इस दौरान रमन सिंह चौथी बार चुनाव लड़ने के लिए नामांकन दाखिल करेंगे।

राज्य ब्यूरो, रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के विधानसभा क्षेत्र राजनांदगांव में गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को चुनावी सभा लेंगे। आचार संहिता लगने के बाद शाह की प्रदेश में यह पहली सभा होगी। इस दौरान रमन सिंह चौथी बार चुनाव लड़ने के लिए नामांकन दाखिल करेंगे।

रमन सिंह के साथ-साथ डोंगरगढ़ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी विनोद खांडेकर, खुज्जी विधानसभा से गीता साहू और डोंगरगांव विधानसभा से भरत वर्मा भी नामांकन दाखिल करेंगे। इस अवसर पर स्टेट स्कूल मैदान में बड़ी रैली निकाली जाएगी। अमित शाह सुबह 11:45 बजे विशेष विमान से रायपुर के स्वामी विवेकानंद विमानतल पहुंचेंगे। इसके बाद हेलीकाप्टर से राजनांदगांव पहुंचेंगे।

विधानसभा चुनावों के लिए युद्ध का मैदान तैयार

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनावों के लिए युद्ध का मैदान मतदान की तारीखों की घोषणा के साथ तैयार हो चुका है। सभी पार्टी मतदाताओं को कैसे लुभाया जाए इसपर काम कर रही है। इस चुनाव में कांग्रेस ने अपना 'वॉर रूम' सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) को बनाया है। सोशल मीडिया के महत्व, असर और प्रभाव को समझते हुए कांग्रेस इसका लाभ उठाएगी।

कांग्रेस भी आरोपों और दुष्प्रचार से निपटने के लिए तकनीक का सहारा ले रही

इस चुनाव में सभी पार्टी तकनीक के उपयोग पर बल दे रही है। कांग्रेस का 'वॉर रूम' सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ-साथ रीलों के महत्व, प्रभाव और प्रभाव को पहचानते हुए चौबीसों घंटे काम कर रहा है। बीजेपी एक मजबूत आईटी सेल के साथ चुनाव मैदान में उतर रही है और कांग्रेस भी आरोपों और दुष्प्रचार से निपटने के लिए तकनीक का सहारा ले रही है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]