Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

CG Election 2023: छत्तीसगढ़ के चुनावी दंगल में शीर्ष नेताओं को उतारने की तैयारी में कांग्रेस और भाजपा

CG Election 2023: छत्तीसगढ़ के चुनावी दंगल में शीर्ष नेताओं को उतारने की तैयारी में कांग्रेस और भाजपा





छत्‍तीसगढ़ के चुनावी दंगल में जल्द ही स्टार प्रचारकों की एंट्री होने वाली है। भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों ने ही अपने-अपने स्टार प्रचारकों को विधानसभा चुनाव में रैली और सभा करने के लिए केंद्रीय नेताओं से समय की मांग की है।

जागरण न्यूज नेटवर्क, रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के चुनावी दंगल में जल्द ही स्टार प्रचारकों की एंट्री होने वाली है। भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों ने ही अपने-अपने स्टार प्रचारकों को विधानसभा चुनाव में रैली और सभा करने के लिए केंद्रीय नेताओं से समय की मांग की है। मालूम हो कि भाजपा की ओर से विधानसभा में चुनाव का प्रचार खुद पीएम मोदी संभालेंगे।

भाजपा ने अपने शीर्ष नेताओं से मांगा समय

हालांकि, किसी कारण से प्रधानमंत्री समय नहीं दे पाएं तो उनके स्थान पर कम से कम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित की सभा और रोड शो की मांग की जा रही है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि राज्य में चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी, अमित शाह और सीएम योगी की रैली और सभा के लिए सबसे अधिक मांग है।

कांग्रेस की ओर से कई नेताओं को मैदान में उतारने की तैयारी

वही, कांग्रेस भी विधानसभा चुनाव में की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेताओं को मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सांसद राहुल गांधी, कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और स्वयं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सभाएं होंगी। बताया जाता है कि दोनों दल पहले चरण के चुनाव में ही ताकत झोंकने की तैयारी में हैं। पहले चरण का चुनाव सात नवंबर को है।

शीर्ष नेताओं को मैदान में उतारने की तैयारी

मालूम हो कि भाजपा ने बस्तर और दुर्ग संभाग में 10-10 सभाएं करने की रणनीति बनाई है। वहीं कांग्रेस ने भी अपने शीर्ष नेताओं के लिए सभा व रैली आयोजित करने की रणनीति बना ली है। पहले चरण में जिन 20 सीटों पर चुनाव होना है उनमें केवल एक सीट पर भाजपा विधायक हैं। बाकी 19 सीटें कांग्रेस के पास है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]