Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

'हमारी घोषणाओं को देखकर कांग्रेस और भाजपा बौखलाई', BRS के घोषणापत्र जारी होने पर MLC के. कविता बोलीं

'हमारी घोषणाओं को देखकर कांग्रेस और भाजपा बौखलाई', BRS के घोषणापत्र जारी होने पर MLC के. कविता बोलीं



Telangana Assembly Election 2023 आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में सभी पार्टियां अब अपने घोषणापत्र जारी कर रही है। BRS ने भी घोषणापत्र जारी कर दी है। BRS के घोषणापत्र जारी होने पर MLC के. कविता ने कहा कि हमारे घोषणापत्र में हमेशा की तरह गरीबों के विकास की तरफ झुकाव है।
एएनआई, हैदराबाद। आगामी तेलंगाना विधानसभा चुनावों के लिए बीआरएस पार्टी ने घोषणापत्र जारी कर दिया है। BRS के घोषणापत्र जारी होने पर MLC के. कविता ने कहा, "हमारे घोषणापत्र में हमेशा की तरह गरीबों के विकास की तरफ झुकाव है। यह घोषणापत्र देखकर कांग्रेस और भाजपा बौखला गई है... कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रेवंत रेड्डी कहते हैं कि हमारा घोषणापत्र एक रफ पेपर है, अगर हमारा घोषणापत्र रफ पेपर है तो कांग्रेस पार्टी की गारंटी टिशू पेपर से भी बदतर है... कांग्रेस पार्टी 65 साल सरकार में रही है लेकिन क्या उन्होंने कभी किसानों को प्रोत्साहन देने के बारे में सोचा?"

BRS MLC के. कविता ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने तेलंगाना को हमेशा नकारा है। MLC के. कविता ने कहा, "...अपने साढ़े 9 साल के कार्यकाल में भाजपा ने तेलंगाना के लिए एक भी स्पेशल प्रोजेक्ट नहीं दिया। उन्होंने हमेशा तेलंगाना को नकारा... कल जी. किशन रेड्डी हमारे घोषणापत्र पर बोल रहे थे, हम उनसे पूछते हैं उनका 2 करोड़ रोजगार और रेलवे प्रोजेक्ट के वादे का क्या हुआ.. आपने 10 सालों में जितनी बातें की उनमें से कुछ भी पूरी नहीं की।"
इस बीच, 30 नवंबर के चुनावों के लिए रविवार को जारी अपने घोषणापत्र में बीआरएस ने 400 रुपये में एलपीजी सिलेंडर उपलब्ध कराने और किसानों के लिए 'रायथु बंधु' निवेश सहायता योजना के तहत वित्तीय सहायता बढ़ाने का वादा किया। राज्य में सत्तारूढ़ दल ने तेलंगाना के लोगों के लिए सामाजिक सुरक्षा पेंशन राशि बढ़ाने की भी घोषणा की।
तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनाव एक चरण में पूरे राज्य में 30 नवबंर को वोट डाले जाएंगे। वहीं, 3 दिसंबर को चुनावी नतीजे आएंगे। चुनाव आयोग की घोषणा के साथ ही राज्य में आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]