Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

प्रियंका गांधी पर बरसे केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल, बोले- झूठा बयान और लालच की बातें नहीं देती शोभा

प्रियंका गांधी पर बरसे केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल, बोले- झूठा बयान और लालच की बातें नहीं देती शोभा




केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नर्मदा की पुण्यभूमि पर प्रियंका गांधी का झूठा बयान और लालच की बातें शोभा नहीं देती। हम नर्मदा के किनारे रहने वाले भूख की नहीं करते चिंता हम पहले सम्मान की चिंता करते हैं। प्रहलाद पटेल ने कहा कि प्रियंका की झूठी बातें आदिवासी बंधुओं को राश नहीं आती हैं।

एएनआई, भोपाल। केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल ने गुरुवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नर्मदा की पुण्यभूमि पर प्रियंका गांधी का झूठा बयान और लालच की बातें शोभा नहीं देती। हम नर्मदा के किनारे रहने वाले भूख की नहीं करते चिंता, हम पहले सम्मान की चिंता करते हैं।

क्या कुछ बोले प्रहलाद पटेल?

प्रहलाद पटेल ने कहा कि प्रियंका की झूठी बातें आदिवासी बंधुओं को राश नहीं आती हैं। प्रियंका के गैरजिम्मेदाराना बयान की निंदा करने के लिए भी शब्द नहीं हैं। उन्होंने कहा कि देश की आजादी के बाद आदिवासियों और हरिजनों की गिनती होती रही है। प्रियंका गांधी जानबूझकर षड्यंत्र कर रही हैं, वह इतनी ज्यादा अज्ञानी तो नहीं हैं।




सनद रहे कि प्रियंका गांधी ने मंडला जिले में जन आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर हमला किया था। उन्होंने भाजपा पर लूट का आरोप लगाते हुए कहा था कि लोग रोजगार के लिए राज्य छोड़ रहे हैं और वो यहां आपके लिए रोजगार के अवसर पैदा नहीं कर रहे हैं। भाजपा 18 साल से सत्ता में है, लेकिन रोजगार के अवसर नहीं मिले हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]