Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो का हिस्सा बनीं क्रिमिनल लॉयर सना रईस खान, आर्यन खान ड्रग केस से है कनेक्शन

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो का हिस्सा बनीं क्रिमिनल लॉयर सना रईस खान, आर्यन खान ड्रग केस से है कनेक्शन

Salman Khan Show Bigg Boss 17 Contestant Sana Raees Khan सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस नए सीजन 17 के साथ एक बार फिर टीवी पर दस्तक दे चुका है। शो में 17 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है। इनमें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बाहर से भी कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया है। सना रईस खान ऐसी ही एक कंटेस्टेंट हैं।
कौन हैं बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट सना रईस खान 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) लंबे इंतजार के बाद आखिरकार शुरू हो गया है। शो की थीम दिल, दिमाग और दम है। इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स भी ऐसे चुनकर लाए गए हैं, जो थीम पर परफेक्ट बैठते हैं।

सलमान खान ने 15 अक्टूबर को बिग बॉस 17 का ग्रैंड प्रीमियर होस्ट किया। इसके साथ ही उन्होंने बीबी 17 के 17 कंटेस्टेंट्स के नामों से भी पर्दा उठाया। शो में इस बार फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ जर्नलिस्ट, वकील और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी शामिल हुए हैं।

कौन हैं सना रईस खान ?

बिग बॉस 17 का हिस्सा सना रईस खान (Sana Raees Khan) भी बनी हैं, जो एक हाई प्रोफाइल लॉयर है। बिग बॉस जैसे शो में सना की एंट्री पर दर्शक थोड़ा हैरान थे, क्योंकि उनसे जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी से ज्यादा रूबरू नहीं थे। हालांकि, बिग बॉस का हिस्सा बनते ही उनसे जुड़ी जानकारी सामने आ गई है।


आर्यन खान ड्रग केस से क्या है कनेक्शन ?

सना रईस खान, मुंबई की एक क्रिमिनल लॉयर हैं, जो बॉम्बे हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में केस लड़ती हैं। सना का सबसे बड़ा लिंक शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में सना रईस खान, अविन साहू की वकील थीं।
क्या सना ने जीता केस ?

आर्यन खान को साल 2021 में मुंबई के एक क्रूज से 6 लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था। इनमें अविन साहू भी शामिल थे, जिन्हें इस केस में सबसे पहले बेल मिली थी। कोर्ट में सना ने दावा किया था कि जब अविन साहू और आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था, तब उनके पास कोई ड्रग्स नहीं था। सना अपने इस दावे के साथ अविन साहू को बेल दिलाने में कामयाब हुई थीं और बाद में ये प्वाइंट आर्यन खान के वकील ने भी इस्तेमाल किया।
बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट्स लिस्ट

सना रईस खान अब बिग बॉस के घर में पहुंच चुकी हैं। अब देखना होगी कि वो घर में किसके साथ कितना इंसाफ करती है। बिग बॉस 17 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस लिस्ट में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, सोनिया बंसल, अनुराग दोभाल (यूके07 राइडर), जिगना वोरा, फिरोजा खान (खानजादी),सनी आर्या (तहलका प्रैंक), रिंकी धवन, अरुण श्रीकांत मशेट्टी (अचानक भयानक) और नाविद सोले शामिल हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]