Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Bigg Boss 17: इस बार न होगा कैप्टन, न कोई जाएगा जेल, सलमान खान के शो में हुए ये 5 बड़े बदलाव

Bigg Boss 17: इस बार न होगा कैप्टन, न कोई जाएगा जेल, सलमान खान के शो में हुए ये 5 बड़े बदलाव

Bigg Boss 17 मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो बिग बॉस 17 का आगाज अब से कुछ ही घंटों में होने वाला है। शो को देखने के लिए कंटेस्टेंट्स में अलग लेवल का उत्साह है। इस बीच मेकर्स ने कुछ के प्रोमो जारी किए हैं जिनमें कंटेस्टेंट्स की हल्कि-फुल्कि झलक देखने को मिल रही है। इस बार का बिग बॉस थीम बहुत अलग और हटकर होने वाला है।



HIGHLIGHTS'बग बॉस 17' का 15 अक्टूबर से हो रहा है आगाज
सलमान खान के शो में हुए कुछ बदलाव
कंटेस्टेंट्स कीझलक आई सामने


एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फेसम रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' टेलीविजन पर दस्तक देने के लिए तैयार है। शो में 105 दिनों तक कंटेस्टेंट्स घर के अंदर बंद रहेंगे। मेकर्स ने एक-एक कर कंटेस्टेंट्स का प्रोमो जारी किया है, जिसमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय सहित कुछ सितारों की झलक दिखाई गई है।

इस बार का बिग बॉस काफी अलग होने वाला है। न सिर्फ घरवालों को लिए जाने की थीम अलग है, बल्कि इस बार शो में पांच बदलाव किए गए हैं।

'बिग बॉस 17' में बदलाव

'बिग बॉस 17' रविवार 14 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। मेकर्स ने शुक्रवार देर रात कंटेस्टेंट्स के वीडियो जारी किए। जैसे ही सबके चेहरे की छोटी सी झलक दिखाई गई, फैंस की चाह सभी कंटेस्टेंट्स को देखने की और बढ़ गई। इसके अलावा जिस घर में कंटेस्टेंट्स को रखा जाएगा, वहां पांच बड़े बदलाव किए गए हैं। यानी कि इस बार के शो में व्यूअर्स को काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है।
'बिग बॉस 17' की हाउस डिटेल्स

सामने आई जानकारी के अनुसार, घर के एंट्रेंस पर घोड़े का स्टैच्यू रखा गया है। इस बार घर में कोई कैप्टन नहीं होगा, न ही कोई जेल और डाइनिंग एरिया। इसके अलावा घर का किचन यूरोपियन थीम पर बनाया गया है। बिग बॉस 17 का किचन एरिया कैफे की तरह है। ये जानकारी बिग बॉस फैन पेज की तरफ से शेयर की गई है।
प्रियंका चोपड़ा की बहन भी होंगी शो का हिस्सा

कई कंटेस्टेंट्स के बीच प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा चोपड़ा भी सलमान खान के शो का हिस्सा होंगी। उडारियां फेम अभिषेक कुमार का वीडियो भी सामने आया है। 'बिग बॉस 17' रविवार 15 अक्टूबर से रात 9 बजे से शुरू हो रहा है। शो सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार व रविवार रात 9 बजे दिखाया जाएगा।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]