Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

BAN vs NZ: एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में रहेगा गेंदबाजों का बोलबाला या बल्‍लेबाज उड़ाएंगे गर्दा, जानें पिच रिपोर्ट

BAN vs NZ: एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में रहेगा गेंदबाजों का बोलबाला या बल्‍लेबाज उड़ाएंगे गर्दा, जानें पिच रिपोर्ट

बांग्‍लादेश और न्‍यूजीलैंड के बीच आज वर्ल्‍ड कप 2023 का 11वां मैच चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में खेला जाएगा। न्‍यूजीलैंड की कोशिश मौजूदा टूर्नामेंट में जीत की हैट्रिक लगाने की होगी। बांग्‍लादेश की टीम का प्रयास टूर्नामेंट में दूसरी जीत दर्ज करने का होगा। न्‍यूजीलैंड और बांग्‍लादेश के बीच खेले जाने वाले मैच में जान‍िए पिच से किसे मदद मिलेगी। चेन्‍नई के मौसम का हाल भी जानें।
BAN vs NZ Pitch Report: एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर स्पिनर्स को मिल सकता है फायदा

HIGHLIGHTSबांग्‍लादेश और न्‍यूजीलैंड के बीच वर्ल्‍ड कप 2023 का 11वां मैच
चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में खेला जाएगा बांग्‍लादेश-अफगानिस्‍तान मैच
चेन्‍नई में एक बार फिर लो स्‍कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। बांग्‍लादेश और न्‍यूजीलैंड के बीच आज वर्ल्‍ड कप 2023 का 11वां मैच चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। इस मुकाबले का लाइव एक्‍शन दोपहर 2 बजे से होगा। टॉस आधे घंटे पहले होगा। न्‍यूजीलैंड की टीम इस समय वर्ल्‍ड कप 2023 की अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान पर काबिज है।

न्‍यूजीलैंड के नियमित कप्‍तान केन विलियमसन बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच में उपलब्‍ध रहेंगे, जिससे टीम की ताकत बढ़ेगी। कीवी टीम की कोशिश आज जीत की हैट्रिक लगाने की होगी। वहीं शाकिब अल हसन के नेतृत्‍व वाली बांग्‍लादेश की कोशिश टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज करने की होगी। दोनों ही टीमें टूर्नामेंट में आज अपना तीसरा मुकाबला खेलेंगी। चलिए आपको बताते हैं कि चेन्‍नई की पिच से किसे मदद मिलने वाली है।

चेन्‍नई की पिच रिपोर्ट (MA Chidambaram Stadium Pitch Report)

चेन्‍नई की पिच पर आखिरी मुकाबला भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच खेला गया था, जो कि लो स्‍कोरिंग रहा था। 8 अक्‍टूबर को खेले गए मुकाबले में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम 199 रन पर ऑलआउट हो गई थी। भारत ने चार विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया था। चेन्‍नई की पिच से स्पिनर्स को मदद मिलने की उम्‍मीद जताई जा रही है। भारतीय टीम के स्पिनर्स यहां अपना जलवा बिखेर चुके हैं।

बांग्‍लादेश और न्‍यूजीलैंड के स्पिनर्स के पास आज अपना दम दिखाने का शानदार मौका होगा। पिच की स्थिति को देखते हुए एक बार फिर लो स्‍कोरिंग मैच में कड़ी टक्‍कर देखने को मिल सकती है। दोनों ही टीमों के पास अच्‍छे स्पिनर्स हैं तो रोमांचक मैच होने की पूरी उम्‍मीद है।
चेन्‍नई का मौसम (Chennai Weather report)

चेन्‍नई में न्‍यूजीलैंड के खिलाड़‍ियों को गर्मी से जूझना पड़ सकता है। यहां का तापमान दिन के समय 32 डिग्री सेलसियस रहने का है, जो कि शाम को घटकर 29 डिग्री सेलसियस तक रहने की उम्‍मीद है। बांग्‍लादेश के खिलाड़ी गर्मी में खेलने के आदि हैं तो उन्‍हें कीवी खिलाड़‍ियों की तुलना में यहां फायदा मिल सकता है। देखना दिलचस्‍प होगा कि चेन्‍नई की गर्मी में कौन सी टीम चैंपियन बनकर उभरेगी।

चेन्‍नई मैदान के आंकड़े

चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में अब तक कुल 24 वनडे मैच खेले गए हैं। इसमें लक्ष्‍य का पीछा करने वाली टीम 10 मुकाबलों में जीत दर्ज करने में कामयाब रही है। टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने वाली टीम ने 13 मैचों में जीत दर्ज की है। एक मैच का नतीजा नहीं निकल सका है। इस आंकड़े को देखते हुए टीमों के लिए टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का विकल्‍प बेहतर साबित हो सकता है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]