Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

WTC Final 2023 के बीच पूर्व पाक क्रिकेटर ने Rahul Dravid पर निकाली भड़ास, कहा- 'आप कोच के रूप में जीरो हो'





Basit Ali On Rahul Dravid भारतीय टीम की स्थिति विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में मुश्किल में नजर आ रही है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 469 रन बनाए। इसके जवाब में भारतीय टीम पहली पारी में 296 रन पर ही सिमट गई।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम की स्थिति विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में मुश्किल में नजर आ रही है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 469 रन बनाए। इसके जवाब में भारतीय टीम पहली पारी में 296 रन पर ही सिमट गई।

दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया टीम ने अब तक 4 विकेट के नुकसान पर 123 रन बना लिए है। ऑस्ट्रेलियाई टीम की कुल बढ़त अब 296 रन की हो गई है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट बासित अली ने भारतीय टीम की खराब स्थिति को देखते हुए हेड कोच राहुल द्रविड़ पर जमकर निशाना साधा है।

WTC Final 2023 के बीच पूर्व पाक क्रिकेटर ने Rahul Dravid पर साधा निशाना

दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली (Basit Ali) ने अपने ऑफिशियल यूट्युब चैनल पर एक वीडियो शेयर करते हुए भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) पर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा है कि भारत उसी समय मैच हार गया था जब कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी।

पहले गेंदबाजी करते हुए उन्होंने शुरुआती 2 घंटों में ये दिखा दिया था कि आईपीएल जैसी गेंदबाजी हो रही है, लेकिन अब चौथी पारी में सिर्फ और सिर्फ कोई चमत्कार ही हो सकता है। 120 ओवर्स के दौरान भारतीय टीम के फील्डर्स में से मैंने रहाणे, कोहली और जडेजा को ही फिट देखा, बाकी सभी खिलाड़ी थके हुए नजर आ रहे थे।

इसके साथ ही खिलाड़ियों के अलावा बासित अली ने कोच राहुल द्रविड़ को अपना निशाया बनाया। उन्होंने कहा कि मैं द्रविड़ का बहुत बड़ा फैन हूं और हमेशा रहूंगा। राहुल एक क्साल प्लेयर, लीजेंड है, लेकिन कोच के तौर पर वह एकदम जीरो है। क्या आपने टर्निंग पिच पर प्रैक्टिस की? जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया आई क्या पिच में कोई बदलाव था? उनकी पिच बाउंस करने वाली थी? भगवान ही जानता होगा कि आप क्या सोचते है। जब ऊपर वाला अक्ल बांट रहा था तो पता नहीं कहा पहाड़ों के पीछे छुपे हुए थे।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]