Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

प्रियंका चाहर चौधरी को छोड़ TV की इस फेमस बहू की बांहों में नजर आए अंकित गुप्ता, फैंस का टूटा दिल



 बिग बॉस 16 के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक थे। उनकी और प्रियंका चाहर चौधरी की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आती थी। हालांकि दोनों ने शो से बाहर आते ही ब्रेकअप का एलान कर दिया था। जो फैंस इन्हें साथ देखना चाहते है उनके लिए अंकित ने एक नया पोस्ट शेयर किया है। इस तस्वीर में वो टीवी की सबसे पॉपुलर बहू का हाथ थामे नजर आ रहे हैं।

किसी और संग रोमांटिक हुए अंकित गुप्ता

अंकित गुप्ता ने कुछ देर पहले ही पोस्ट शेयर बताया कि उनके म्यूजिक वीडियो का टीजर शनिवार को आउट होने वाला है। तस्वीर में अंकित एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने बड़े प्यार से शिवांगी को बैक साइड से हग किया हुआ है। ऑफ शोल्डर व्हाइट ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इस साल बरसात के महीने को और रोमांटिक बनाने के लिए तैयार हो जाएं...

जल्द आएगा टीजर

यह पहली बार होगा जब दर्शकों के फेवरेट एक्टर एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे। हाल ही में शिवांगी जोशी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एलबम 'बारिश आई है' का एक पोस्टर शेयर किया था। प्यार में डूबे इस पोस्टर में हम शिवांगी और अंकित को बारिश का आनंद लेते हुए प्यार में खोए हुए देख सकते हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए शिवांगी ने लिखा, "इस बारिश के मौसम में प्यार से अपने दिल को रंग दें।
पहली बार साथ नजर आएंगे अंकित-शिवांगी

बता दें कि शिवांगी ही नहीं अंकित हाल ही में अपनी खास दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी के साथ भी नजर आए थे। दोनों इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड्स 2023 में शामिल होते नजर आ रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामा हुआ था। फैंस इस सीन को देखकर काफी खुश हुए और इनकी जमकर तारीफ करते हुए नजर आए।

वर्कफ्रंट पर बात करें तो, शिवांगी जोशी जल्द ही कुशाल टंडन के साथ एकता कपूर के शो बरसातें में दिखाई देंगी। अंकित के बारे में बात करें तो ये फिलहाल अपने शो जुनूनियत में व्यस्त हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]