Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

गुजरात में ATS को बड़ी सफलता, आतंकी संगठन से जुड़े चार विदेशी नागरिक गिरफ्तार; नशीला पदार्थ भी बरामद

गुजरात के पोरबंदर में एटीएस (Anti-Terror Squad) ने बड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठनों से जुड़े चार विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनसे अधिकारियों ने भारी मात्रा में नशीला पदार्थ भी बरामद किया है।

आतंकी संगठन से जुड़े चार विदेशी नागरिक गिरफ्तार


पोरबंदर,ऑनलाइन डेस्क। गुजरात के पोरबंदर में एटीएस (Anti-Terror Squad) ने बड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने पोरबंदर में आतंकी संगठन की गतिविधियों का भंडाफोड़ किया है। बीते कई दिनों से एटीएस की टीम लगातार आतंकी संगठन से जुड़े लोगों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं, आज टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। उन्होंने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। खुलासा हुआ है कि इन लोगों के अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठनों से संबंध हैं।

आतंकी संगठन के चार लोग गिरफ्तार

इस अभियान को अंजाम देने के लिए इसकी अगुवाई डीआईजी दीपन भद्रन और एसपी सुनील जोशी कर रहे हैं। वह कल से स्थानीय पुलिस अधिकारियों के साथ पोरबंदर में डेरा डाले हुए थे। व्यापक तलाशी अभियान के बाद आज आतंकी संगठन से जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, इस बारे में आज शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी, जिसमें इस अभियान से जुड़ी और जानकारी साझा होने की उम्मीद है।

भारी मात्रा में बरामद हुआ नशीला पदार्थ बरामद

कल पोरबंदर में एटीएस की एक टीम ने द्वारका के समुद्री क्षेत्र के आसपास तलाशी अभियान चलाया था। वहीं, आज भी उनका तलाशी अभियान जारी रहा। सुबह से ही एटीएस की टीम पोरबंदर में डेरा डाले हुए है और समुद्री क्षेत्र के आसपास सभी जगह पर छापेमारी की। जिसके तहत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रारंभिक जानकारी मिली है कि एटीएस की टीम ने भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद किया है। इस कार्रवाई में आईजी समेत अधिकारी पोरबंदर पहुंचे। जिसमें दीपेन भद्रन व एसओजी के अधिकारी सहित पदाधिकारी शामिल हुए हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]