Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

World News: सोलोमन द्वीप पर 7.3 तीव्रता का भूकंप, चीन में भीषण आग से 36 की मौत

World News: सोलोमन द्वीप पर 7.3 तीव्रता का भूकंप, चीन में भीषण आग से 36 की मौत
World News: इससे पहले सोमवार को इंडोनेशिया में विनाशकारी भूकंप आया था। पश्चिमी जावा प्रांत में 5.6 तीव्रता से आए भूकंप ने 162 लोगों की जान ले ली, जबकि 700 से अधिक लोग घायल हुए हैं। यहां मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।


World News: इंडोनेशिया के बाद अब सोलोमन द्वीप में मलंगो के दक्षिण पश्चिम में 7.3 तीव्रता का जोरदार भूकंप महसूस किया गया है। सुनामी की चेतावनी जारी की जा चुकी है और समुद्र किनारे रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने के लिए कहा गया है। इससे पहले सोमवार को इंडोनेशिया में विनाशकारी भूकंप आया था। पश्चिमी जावा प्रांत में 5.6 तीव्रता से आए भूकंप ने 162 लोगों की जान ले ली, जबकि 700 से अधिक लोग घायल हुए हैं। यहां मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। इंडोनेशिया में जहां राहत तथा बचाव कार्य जारी है, वहीं दुनिया की नजर सोलोमन द्वीप पर है। हालांकि अब तक किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है।
चीन: फैक्टरी में भीषण आग, 36 की मौत, 2 लापता
इस बीच, चीन में हुए भीषण अग्निकांड में 36 लोगों की मौत हो गई है। हेनान प्रांत की एक फैक्टरी में लगी आग में 2 लोग अब भी लापता हैं। आग पर बमुश्किल काबू पाया जा सका। यह घटना सोमवार दिन की है। चीनी मीडिया के अनुसार, आग आन्यांग शहर के 'हाई-टेक ज़ोन' में स्थित कैक्सिंडा ट्रेडिंग कंपनी लिमिटेड लगी।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]