Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Virat Anushka: बेटी के साथ कैंची धाम पहुंचे अनुष्का और विराट

गुरुवार की सुबह विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी बेटी के साथ कैंची धाम दर्शन करने पहुंचे। जहां उन्होंने बाबा नीब करौली महराज के आश्रम में दंडवत प्रणाम कर हनुमान चालीसा का पाठ किया और आरती में शामिल हुए।


Virat Anushka: इंडियन टीम के शानदार बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा गुरुवार सुबह उत्तराखंड के कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीम करौली के दर्शन किए। बाबा नीम करौली की प्रतिमा के आगे दंडवत होकर उन्होंने प्रणाम किया। इस दौरान उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया। बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का शर्मा भी बाबा नीम करौली के भक्त हैं। वही विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी के साथ कैंची धान में करीब दो घंटे बिताए। जिसके बाद दोबारा आने की बात कहकर वे वहां से रवाना हो गए। उनका ये प्लान काफी गोपनीय रखा गया था।



आरती में भी शामिल हुए विराट अनुष्का
बता दें कि गुरुवार सुबह 7 बजे के आसपास विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का और बेटी के साथ कैंची धाम पहुंचे। विराट और अनुष्का के इस तरह सुबह-सुबह वहां पहुंचने के खबर किसी को नहीं थी। विराट ने अपने परिवार संग बाबा के दर पर मत्था टेका। साथ ही दंडवत प्रणाम कर हनुमान चालीसा का पाठ किया। वहीं इस मंदिर के ट्रस्ट के प्रदीप साह भय्यू से बाबा नीम करोली के बारे में विस्तार से जानकारी भी जुटाई। विराट रवाना होने ही लगे थे कि मंदिर के ट्रस्ट सदस्यों ने उन्हें आरती की जानकारी दी। विराट ने आरती के बाद ही जाने का फैसला लिया। आरती में शामिल होने से विराट को काफी खुशी हुई।




गोपनीय तरीके से पहुंचे मंदिर

मंदिर से जाते वक्त विराट ने दोबारा वहां आने का वादा किया। इतना ही नहीं वापसी में कुछ प्रशंसकों के साथ उन्होंने फोटो भी खिंचवाई। काफी गोपनीय तरीके से दो वाहनों से विराट और अनुष्का वहां पहुंचे थे। विराट और अनुष्का की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बता दें कि ये मंदिर नैनीताल जिले में भवाली-अल्मोड़ा एनएच किनारे स्थित है। कैंची धाम देश-विदेश के लोगों के लिए श्रद्धा और आस्था का केंद्र रहा है। बाबा नीम करौली महाराज में अनुष्का की भी बहुत श्रद्धा है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]