Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Shraddha Walkar murder case: आफताब पर हमले की आशंका

Shraddha Walkar murder case: आफताब पर हमले की आशंका
दिल्ली और महाराष्ट्र में प्रदर्शन शुरू, जानिए पुलिस की रणनीतिShraddha Walkar murder case: पेशी पर ले जाते समय उस पर हमला हो सकता है। यही कारण है कि अब अधिकारियों ने उसकी सुरक्षा बढ़ा दी है। वहीं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी पर भी विचार किया जा रहा है।


Shraddha Walkar murder case: श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ पुलिस जांच जारी है। कोर्ट ने उसके नार्को टेस्ट की अनुमति भी दे दी है। ताजा खबर यह है कि आफताब के खिलाफ जनता का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। दिल्ली और मुंबई में उसके खिलाफ प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि पेशी पर ले जाते समय उस पर हमला हो सकता है। यही कारण है कि अब अधिकारियों ने उसकी सुरक्षा बढ़ा दी है। वहीं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी पर भी विचार किया जा रहा है। मुंबई में लोगों का आफताब के परिवार के खिलाफ भी गुस्सा है। आरोप है कि इस हत्याकांड में परिवार भी लिप्त है।

2020 में अस्पताल में भर्ती हुई थीं श्रद्धा

श्रद्धा और आफताब के रिश्तों को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इससे पता चल रहा है कि आफताब किस तरह श्रद्धा को टॉर्चर करता था। ताजा जानकारी के मुताबिक, अंदरूनी चोट के बाद साल 2020 में श्रद्धा अस्पताल में भर्ती हुई थी। 26 वर्षीय कॉल सेंटर कर्मचारी श्रद्धा 2020 में 3 से 6 दिसंबर के बीच मुंबई के पास वसई के एक अस्पताल में थीं। यह खुलासा श्रद्धा की दोस्त ने किया है। तब भी आफताब ने श्रद्धा के साथ मारपीट की थी, जिससे उसको चोट पहुंची।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]