Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Shraddha Murder Case: आफताब का नार्को आज संभव, श्रद्धा के सिर की तालाब में तलाशी

Shraddha Murder Case: आफताब का नार्को आज संभव, श्रद्धा के सिर की तालाब में तलाशी
Shraddha Murder Case: अब तक श्रद्धा के शरीर के अधिकांश टुकड़े मिल चुके हैं, लेकिन सिर नहीं मिला है। पुलिस महरौली का जंगल छान चुकी है। ताजा खबर यह है कि दिल्ली के एक तालाब की तलाशी ली जा रही है।



Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में सोमवार का दिन अहम होने जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद पुलिस आज आरोपी आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट करवा सकती है। आफताब पूनावाला ने अदालत में अपने नार्को की सहमति दी, जिसके बाद मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट विजयश्री राठौड़ ने पुलिस को हरी झंडी दे दी। दिल्ली में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की निदेशक डॉ. दीपा वर्मा ने कहा कि नार्को टेस्ट एक लंबी प्रक्रिया है। इसमें 5 दिन से ज्यादा का समय भी लग सकता है। आफताब 5 दिन की पुलिस हिरासत में है और फिर उसे कोर्ट में पेश किया जाना है। पुलिस ने अब तक आफताब से करीब 50 सवाल पूछे हैं। इन्हीं सवालों को दोहराया जाएगा और उसके जवाबों का मिलान किया जाएगा।

क्या आफताब ने तालाब में फेंका श्रद्धा का सिर

अब तक श्रद्धा के शरीर के अधिकांश टुकड़े मिल चुके हैं, लेकिन सिर नहीं मिला है। पुलिस महरौली का जंगल छान चुकी है। ताजा खबर यह है कि दिल्ली के एक तालाब की तलाशी ली जा रही है। पुलिस को उम्मीद है कि आफताब ने श्रद्धा का सिर यहां फेंका होगा। केस की गुत्थी को सुलझाने में अहम भूमिका निभाएगा। पुलिस की जांच सिर्फ दिल्ली तक सीमित नहीं है। महाराष्ट्र समेत पांच राज्यों में छापामारी की जा रही है।

सामने आ रहे आफताब के नए खुलासे

आफताब के रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं। अब पता चला है कि उसने श्रद्धा के साथ कई बार शारीरिक शोषण किया। यही नहीं, हत्या करने और लाश को ठिकाने लगाने के बाद उसने श्रद्धा के सभी फोटो भी जला दिए।

Shraddha Murder Case Rerun in UP

अब यूपी में श्रद्धा मर्डर केस जैसा मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश में एक व्यक्ति को अपनी पूर्व प्रेमिका की हत्या करने और उसके शरीर के छह टुकड़े करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी प्रिंस यादव को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया। घटना 15 नवंबर को तब सामने आई, जब कुछ स्थानीय लोगों ने पश्चिमी गांव के बाहर स्थित एक कुएं के अंदर शव देखा।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]