Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Satyendar Jain Leaked Video: तिहाड़ से फिर वीडियो लीक, निलंबित अधिकारी के साथ दिखे मंत्री सत्येंद्र जैन, भाजपा ने घेरा

Satyendar Jain Leaked Video: तिहाड़ से फिर वीडियो लीक, निलंबित अधिकारी के साथ दिखे मंत्री सत्येंद्र जैन, भाजपा ने घेरा
Satyendar Jain Leaked Video इससे पहले भी सत्येंद्र जैन का एक वीडियो लीक हुआ था, जिसमें तिहाड़ जेल में वे नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी से मालिश कराते हुए दिखाई दे रहे थे। अब भाजपा ने सवाल उठाया है कि आखिर निलंबित अधिकारी सत्येंद्र जैन से मिलने कैसे पहुंच गए।

Satyendar Jain Leaked Video । दिल्ली स्थानीय निकाय चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी की मुसीबत लगातार बढ़ते जा रही है। दरअसल भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री और आप नेता सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो तिहाड़ जेल से लीक हुआ है, जो आप पार्टी की परेशानी बढ़ा सकता है। तिहाड़ जेल से जो ताजा वीडियो लीक हुआ है, उसमें मंत्री सत्येंद्र जैन के सामने जेल सुपरिटेंडेंट हाजिरी लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दोनों आपस में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि तिहाड़ जेल के अधीक्षक अजीत कुमार सत्येंद्र जैन के कक्ष में कुर्सी पर बैठे हैं और सत्येंद्र जैन से बात कर रहे हैं। आपको बता दें कि अजीत कुमार को इस माह की शुरुआत में निलंबित किया गया है, ऐसे में अब भाजपा ने सवाल उठाया है कि आखिर निलंबित अधिकारी सत्येंद्र जैन से मिलने कैसे पहुंच गए।
वीडियो में तिहाड़ जेल के अधीक्षक अजीत कुमार को भी सत्येंद्र जैन के साथ बातचीत करते देखा गया था। अजीत कुमार को इस महीने की शुरुआत में निलंबित किया गया है।
मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे है सत्येंद्र जैन
आपको बता दें कि दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी नेता सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। ताजा वीडियो जारी होने के बाद भारतीय जनता पार्टी फिर हमलावर हो गई है। भाजपा नेता शहजाद जयहिंद ने कहा कि एक वीडियो फिर लीक हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि जेल में सत्येंद्र के दरबार में जेल अधीक्षक हाजिरी लगा रहे हैं, जो फिलहाल निलंबित कर दिए गए हैं।
दुष्कर्म के आरोपी के कराई थी मालिश
इससे पहले भी सत्येंद्र जैन का एक वीडियो लीक हुआ था, जिसमें तिहाड़ जेल में वे नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी से मालिश कराते हुए दिखाई दे रहे थे। वहीं एक अन्य वीडियो में सत्येंद्र जैन सेल में फल और ड्राई फ्रूट्स के अलावा बाहर का खाना बुलाकर भी खाते दिख रहे थे। वही इस मामले में आप ने सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो के सामने आने पर बीमारी की बात कही थी। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा करते हुए कहा था कि सत्येंद्र जैन बीमार हैं और डॉक्टर ने उन्हें फिजियोथेरेपी कराने को कहा है जिसके चलते उनकी मसाज की जा रही है। बाद में खुलासा हुआ कि सत्येंद्र जैन दुष्कर्म के आरोपी से जेल में मराज करा रहे थे।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]