Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Kartik Aaryan Networth: लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan Networth: लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं कार्तिक आर्यन
 एक फिल्म के लिए लेते हैं इतने करोड़ फीसअपनी बेहतरीन एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करने वाले कार्तिक आर्यन आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। कार्तिक को इंडस्ट्री के यंग टैलेंटेड स्टार्स में से एक गिना जाता है। वे अपनी एक फिल्म के लिए मोटी रकम चार्ज करते हैं।

Kartik Aaryan Networth: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। कार्तिक ने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है। कार्तिक ने हिट फिल्में दी है। साल 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा से कार्तिक ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। उन्होंने अपने एक दशक के करियर में शानदार फिल्में दी हैं। कार्तिक ने अपनी मेहनत के दम पर यह मुकाम हासिल किया है। आज उन्हें इंडस्ट्री के यंग टैलेंटेड स्टार्स में से एक गिना जाता है। कार्तिक अपनी एक फिल्म के लिए मोटी रकम चार्ज करते हैं। आइए जानते हैं कि कार्तिक आर्यन की कुल नेटवर्थ कितनी है।



इतनी नेटवर्थ है कार्तिक आर्यन की

कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों से काफी मोटी कमाई करते हैं। वे फिल्मों के अलावा ओप्पो, मुफ्ती, डेरी मिल्क, मान्यवर और बाटा जैसे की बड़े विज्ञापन करके भी वे शानदार कमाई करते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन के पास करीब 40 करोड़ रुपये की संपत्ति है। कार्तिक के पास एक आलीशान घर भी है। उन्होंने अपने घर में काफी लग्जरी चीजें लगवाई हुई है।



उनके इस बेहतरीन घर की कीमत 2 करोड़ रुपये बताई जाती है। इसके अलावा वे अपनी एक फिल्म के लिए 5 से 7 करोड़ रुपये फीस चार्ज करते हैं। कार्तिक ने अपने अब तक के करियर में भूल-भुलैया 2, धमाका, पति-पत्नी और वो, लुका छुपी, सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में की हैं।



कार्तिक का शानदार कार कलेक्शन
कार्तिक आर्यन के पास कई शानदार और लग्जरी कारों का कलेक्शन है। उनके पास 4.5 करोड़ की कीमत वाली लैंबॉर्गिनी उरुस, 34 लाख की स्कोडा कोडिएक, 60 लाख रुपए की बीएमडब्ल्यू 520 जी (BMW 520D) है। इसके अलावा कार्तिक ने अपनी मां को तोहफे में 39.50 लाख की कीमन की मिनी कूपर कन्वर्टिबल भी दे चुके हैं।



फिलहाल कार्तिक अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी चल रहे हैं। उनकी इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'भूल-भुलैया 2' को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]