Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Gujarat Assembly Election 2022: बच्ची ने PM मोदी के सामने गाई ऐसी कविता, कांग्रेस तिलमिलाई

 मामलाGujarat Assembly Election 2022 57 सेकंड के पूरे वीडियो में प्रधानमंत्री कई बार बच्ची की बात सुनते हुए मुस्कुराते नजर आए। वीडियो के आखिर में पीएम मोदी शाबाश के साथ साथ बच्ची की सराहना भी की। लेकिन अब बच्ची का यह वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी तिलमिला गई

Gujarat Assembly Election 2022 । गुजरात में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार का काम सभी राजनीतिक दलों के तरफ से जोरशोर से किया जा रहा है। इस बीच सोमवार शाम को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी से बच्ची प्रधानमंत्री मोदी के साथ भाजपा का प्रचार करते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची गुजराती भाषा में भाजपा का समर्थन कर रही है।

जानें बच्ची ने PM मोदी के सामने क्या कहा

एक बच्ची द्वारा भाजपा का समर्थन करने पर अब सियासत भी शुरू हो गई है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची के गले में भाजपा का दुपट्टा लटका हुआ है और बच्ची कह रही है कि 'बीजेपी हमें बचाएगी, बीजेपी फिर आएगी। इसके अलावा वीडियो में बच्ची ने अयोध्या में राम मंदिर, स्टेच्यू ऑफ यूनिटी समेत तमाम मुद्दों पर भाजपा की उपलब्धियों को भी गिनाया है। इस दौरान बच्ची की सभी बातें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़े ध्यान से सुन रहे थे। आखिर में पीएम मोदी ने भी बच्ची की तारीफ करते हुए उसके सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बच्ची के वीडियो पर सियासत शुरू

57 सेकंड के पूरे वीडियो में प्रधानमंत्री कई बार बच्ची की बात सुनते हुए मुस्कुराते नजर आए। वीडियो के आखिर में पीएम मोदी शाबाश के साथ साथ बच्ची की सराहना भी की। लेकिन अब बच्ची का यह वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी तिलमिला गई है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी चुनाव प्रचार के लिए एक बच्चे का उपयोग कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने चुनाव आयोग (ECI) और राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) से भी मामले का संज्ञान लेने को कहा है। कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार, सुप्रिया सुनेत्र सहित कई नेताओं के लिए इसके खिलाफ शिकायत की बात कही है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]