Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Drishyam 2 Review: सस्पेंस से भरपूर है अजय देवगन की दृश्यम 2

Drishyam 2 Review: सस्पेंस से भरपूर है अजय देवगन की दृश्यम 2
 दर्शकों को पसंद आई फिल्म की कहानीअजय देवगन और तब्बू की फिल्म दृश्यम 2 सिनेमाघरों पर रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पाॅन्स मिल रहा है। दर्शकों को इस फिल्म की कहानी पसंद आ रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक पाठक ने किया है।


Drishyam 2 Review: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म दृश्यम 2 आज यानी की 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग इसी साल फरवरी में शुरू हुई थी और ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज भी हो चुकी है। मूल रूप से ये फिल्म मलयालम में बनी थी। जिसके दोनों पार्ट काफी सफल रहे। वहीं हिंदी में दृश्यम का पहला पार्ट काफी हिट रहा था। वहीं अब दृश्यम 2 को मिल रहे रिस्पाॅन्स को देखकर कहा जा सकता है कि ये फिल्म भी सुपरहिट होने वाली है। दिलचस्प बात ये है कि मलयालम में बनी दृश्यम 2 को देखने के बाद भी इसका हिंदी रिमेक देखने की लोगों में काफी उत्सुकता है। इस फिल्म का क्लाइमेक्स काफी शानदार है।



ऐसी है फिल्म की कहानी

दृश्यम 2 की कहानी की शुरूआत में पुलिस अधिकारी के बेटी की हत्या हो जाने का खुलासा हो चुका होता है, लेकिन उसकी लाश अभी भी नहीं मिलती है। वहीं पिता अपने बेटे की आत्मा की मुक्ति के लिए उसके शव का अंतिम संस्कार करना चाहता है। विजय सालगांवकर ने उसे ऐसी जगह गाड़ दिया था जहां चाहकर भी उसे निकाला नहीं जा सकता। इसी बीच मां भी लौट आई है, जो विजय के साथ उसके पूरे परिवार से बदला लेना चाहती है। वहीं मीरा की जगह दूसरा आईपीएस अफसर उसकी कुर्सी पर है। जिसका मीरा से भी ज्यादा दिमाग चलता है। पहले भी देखा गया है कि विजय सालगांवकर का हर पैंतरा किसी न किसी फिल्म से निकलता है लेकिन इस बार पुलिस भी फिल्मी पैंतरा अपना रही है।




हिंदी की सबसे बेहतर फिल्म

दृश्यम 2 फिलहाल में हिंदी फिल्मों में सबसे बेहतर फिल्म बन गई है। इस फिल्म के क्लाइमेक्स में दिखी गोवा की खूबसूरती कमाल की है। फिल्म का म्यूजिक संगीतकार देवी श्री प्रसाद ने दिया है। ये उनकी पहली फिल्म है, जिसके सारे गाने और बैकग्राउंड म्यूजिक उन्होंने दिया है। वहीं जुबिन नौटियाल द्वारा गाया गया हम साथ रहे गाना पहले ही हिट हो चुका है। इस फिल्म का परिवार के साथ बैठकर आनंद लिया जा सकता है। फिल्म का हर किरदार अपनी जगह काफी फिट है। बता दें कि दृश्यम का पहला पार्ट साल 2015 में रिलीज हुआ था। जिसे निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था। वहीं जेतू जोसेफ और उपेन्द्र सिंधेया ने लिखा था। दृश्यम 2 को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]