Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Atal Bihari Vajpayee Biopic: जल्द ही बड़े पर्दे पर अटल बनेंगे पंकज त्रिपाठी

Atal Bihari Vajpayee Biopic: जल्द ही बड़े पर्दे पर अटल बनेंगे पंकज त्रिपाठी
निभाने जा रहे हैं अपने करियर का सबसे बड़ा रोलपंकज त्रिपाठी इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में शामिल हैं। उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। हर किरदार में समा जाना पंकज त्रिपाठी की खूबी है। ऐसे में इस बार अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में उन्हें देखना दिलचस्प होगा।


Atal Bihari Vajpayee Biopic: पंकज त्रिपाठी के सारे किरदारों ने दर्शकों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है। उन्होंने अपने सभी किरदारों में काफी मेहनत की है, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया है। जिसमें से स्त्री फिल्म में रुद्र और मिर्जापुर में कालीन भैया के किरदार को कोई नहीं भूला सकता है। उनका हर एक रोल सबसे अलग और शानदार होता है। इसी बीच अब वे अपने करियर का सबसे बड़ा रोल निभाने जा रहे हैं। पंकज त्रिपाठी जल्द ही दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाएंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक पोस्ट के जरिए दी है।

पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

पंकज त्रिपाठी अपने करियर का सबसे अहम रोल मिलने के बाद काफी खुश हैं। उन्होंने इस बात की खुशी सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा है कि भारत जमीन का टुकड़ा नहीं, जीता जागता राष्ट्रपुरुष है। ये पंक्तियां लिखने वाले महान नेता श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की भूमिका मुझे बड़े पर्दे पर साकार करने का मौका मिल रहा है। ये मैं अपना सौभाग्य मानता हूं। ATAL जल्द ही। इस पोस्ट के जरिए ये भी पता चल गया है कि फिल्म का नाम ATAL रखा गया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि अगले साल 2023 की शुरुआत में इस फिल्म पर काम शुरू किया जाएगा। वहीं साल 2023 के आखिर में फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा। इसके खास तारीख का चयन भी किया गया है। क्रिसमस पर अटल बिहारी वाजपेयी की 99वीं जयंती है। इस दिन को ही उनकी फिल्म को रिलीज करने के लिए चुना गया है। बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी भारत के सबसे उत्कृष्ट प्रधानमंत्रियों में से एक हैं। बिहारी जी ने बड़े स्तर पर देश की सियासत को प्रभावित किया था। कवि के रूप में भी उन्हें काफी प्रसिद्धी मिली थी। अटल जी की जीवन यात्रा काफी प्रेरक है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]