Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Aamir Khan Kiran Rao: बेटी की सगाई के बाद एक्स वाइफ किरण संग घूमने निकले आमिर खान

Aamir Khan Kiran Rao: बेटी की सगाई के बाद एक्स वाइफ किरण संग घूमने निकले आमिर खान
 एयरपोर्ट पर हुए स्पॉटआमिर खान आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर आमिर अपनी एक्स वाइफ किरण वार के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए हैं। वे परिवार के साथ वेकेशन पर निकल पड़े हैं।


Aamir Khan Kiran Rao: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उनकी बेटी Ira Khan की सगाई हुई है। जिसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थी। इस दौरान उनकी दोनों एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव भी नजर आई थीं। वहीं एक बार फिर आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण वार के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए हैं। 15 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद किरण राव से तलाक लेने का फैसला लिया था। एयरपोर्ट पर उन्हें साथ देख अब यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।



एक्स वाइफ के साथ वेकेशन पर निकले आमिर

बता दें कि गुरुवार सुबह आमिर खान एयरपोर्ट पर अपनी एक्स वाइफ किरण राव और बेटे आजाद संग नजर आए।आमिर का ये सोशल मीडिया पर पैपराजी द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान, किरण राव और आजाद तीनों एक ही गाड़ी से निकलते हैं। इतना ही नहीं, तीनों ने पैपराजी को साथ में खड़े होकर पोज भी दिए। वहीं आमिर के हाथ में पिलो भी दिखाई दे रहा है।




इस वीडियो को देख कर कहा जा सकता है कि आमिर अपनी फैमिली के साथ लंबे टूर पर जा रहे हैं। आमिर और किरण अपने बेटे संग वेकेशन पर निकले हैं। हालांकि ये अभी पता नहीं चला है कि वे वेकेशन पर कहां जा रहे हैं।

यूजर्स ने किए तरह-तरह के कमेंट

आमिर के इस वीडियो पर अब यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि इन लोगों का कुछ समझ नहीं आता किसके साथ है, किसके साथ नहीं। वहीं एक और ने लिखा कि ये अच्छा है जी तलाक के बाद भी साथ में। वहीं अन्य ने लिखा ये क्या नौटंकी है तलाक लेकर भी साथ ही घूम रहे हैं तो तलाक क्यों लिया भाई।



आमिर और किरण भले ही अपना रिश्ता वे खत्म कर चुके हैं, लेकिन आमिर हमेशा से ही अपने परिवार को प्राथमिकता दी है। वे उनके साथ समय बिताने का एक मौका नहीं छोड़ते। बीते साल दोनों के तलाक की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया था। बताया गया है कि कपल अपनी म्यूच्यूअल अंडरस्टैंडिंग से अलग हुए हैं, लेकिन वे आज भी दोस्त हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]