Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

क्या आप जानते हैं? Zomato के सीईओ दीपिंदर गोयल आपके घर डिलीवर कर सकते हैं आपका ऑर्डर




अगर आप जोमैटो (Zomato) से अपने लिए खाना ऑर्डर (Food Order) करते हैं और चंद मिनट में डिलीवरी ब्वॉय आपके दरवाजे पर दस्तक देता है। हो सकता है आप जिसे साधारण डिलीवरी ब्वॉय समझ रहे हों, वह खुद कंपनी का संस्थापक और सीईओ हो। यह सुनने में भले ही आपको मजाक लग रहा है, लेकिन जोमैटो के संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल ऐसा करते हैं और सबसे बड़ी बात पिछले 3 साल यह गोयल यह काम कर रहे हैं और अब तक किसी ने उन्हें पहचाना नहीं।
नौकरी डॉट कॉम (Naukari.com) के मालिक और ज़ोमैटो (Zomato) के एक निवेशक संजीव बिकचंदानी ने खुलासा किया है कि गोयल और कंपनी के अन्य सीनियर मैनेजर स्तार के लोग 3 महीने में एक बार कंपनी की लाल ज़ोमैटो टी-शर्ट पहनते हैं और ऑर्डर डिलीवर करते हैं। बिखचंदानी ने एक ट्वीट में कहा: “अभी-अभी @deepigoyal और @zomato टीम से मिला। यह जानकर प्रसन्नता हुई कि दीपिंदर सहित सभी वरिष्ठ प्रबंधक एक लाल ज़ोमैटो टी पहनते हैं, एक मोटरसाइकिल पर चढ़ते हैं और एक दिन में कम से कम एक तिमाही में ऑर्डर डिलीवर करते हैं। दीपिंदर मुझसे कहता है कि अब तक किसी ने उसे पहचाना नहीं है।”
बिखचंदानी ने कहा कि पिछले तीन वर्षों से इस प्रथा का पालन किया जा रहा है। Twitterrati और ​​Zomato के यूजर्स ने प्रयासों की सराहना की और इसे 'प्रेरक' और 'शानदार पहल' के रूप में टिप्पणी की। इस बीच, पिछले हफ्ते, कंपनी ने घोषणा की कि वह 2022-23 में अपने फूड एंड म्यूजिक कार्निवाल, जोमालैंड को सात शहरों में वापस लाएगी। फेस्टिवल में 400 रेस्तरां होंगे, जिसमें ज़ोमैटो 140 घंटे के मनोरंजन का वादा करेगा ।"
Zomato ने दावा किया है कि उसने पिछले 2019 कार्निवाल के दौरान Zomaland ने बादशाह, हार्डी संधू, डिवाइन, रितविज़, तन्मय भट, कानन गिल, अबीश मैथ्यू और राहुल जैसे सितारों के प्रदर्शन के साथ, 150,000 विजटर्स को 300 से अधिक रेस्तरां में 370,000 से अधिक व्यंजन परोसा है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]