Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

T20 World Cup 2022: जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट का असली हकदार है ये खिलाड़ी

मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए चुना गया था, मगर सीरीज शुरू होने से पहले यह गेंदबाज कोरोना महामारी की चपेट में आ गया। हालांकि अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है।


टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने में अब महज कुछ ही दिन रह गए हैं, मगर बीसीसीआई ने अभी तक चोटिल जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है। पीठ की चोट से जूझ रहे जसप्रीत बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी की थी, मगर उनकी इस चोट ने फिर से उन्हें परेशान किया जिस वजह से उन्हें वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा। ऐसे में अब क्रिकेट पंडित कयास लगा रहे हैं कि बुमराह का रिप्लेसमेंट कौन हो सकता है।

स्टैंडबाय में मोहम्मद शमी के साथ दीपक चाहर शामिल है। मगर चहर भी अब चोट से जूझ रहे हैं जिस वजह से ज्यादातर उम्मीद शमी के वर्ल्ड कप टीम में शामिल होने की है। इस बीच भारतीय पूर्व विकेट कीपर पार्थिव पटेल ने मोहम्मद शमी के कोविड-19 अपडेट पर अहम जानकारी देते हुए उन्हें वर्ल्ड कप टीम का हकदार बताया है।

बता दें, मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए चुना गया था, मगर सीरीज शुरू होने से पहले यह गेंदबाज कोरोना महामारी की चपेट में आ गया। हालांकि अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है।

क्रिकबज से बात करते हुए पार्थिव पटेल ने कहा "मुझे लगता है सबसे अधिक संभावना है कि इस टीम में मोहम्मद शमी जसप्रीत बुमराह की जगह लेंगे। ऐसी उम्मीद है, क्योंकि हमारे पास 20 दिन बचे हैं और वह कोविड -19 से लगभग उबर चुके हैं। विश्व कप से पहले, भारत पर्थ में दो अभ्यास मैच खेलेगा, फिर ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ दो प्रैक्टिस मैच खेलने है। तो उसे मैच का समय मिलेगा। मेरे अनुसार, वह एक जगह का हकदार है। मुझे लगता है कि वह सबसे आगे है।'

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत अपने अभियान का आगाज चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को करेगा।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]