Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

IND vs SA: डेब्यू के लिए तैयार हैं ये 3 भारतीय खिलाड़ी, क्या शिखर धवन आज देंगे निर्णायक मुकाबले में मौका?

वनडे डेब्यू के लिए कतार में इस समय राहुल त्रिपाठी के साथ रजत पाटीदार और मुकेश कुमार हैं। रांची में खेले गए मुकाबले से पहले शहबाज अहमद भी इस लिस्ट का हिस्सा थे, मगर पिछले मैच में उन्हें मौका मिला।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। लखनऊ में 10 रनों से जीत दर्ज कर जहां मेजबानों ने 1-0 की बढ़त बनाई थी, वहीं रांची में श्रेयस अय्यर और ईशान किशन की दमदार पारियों के दम पर 7 विकेट से मुकाबला जीतकर भारत ने सीरीज में वापसी की थी। दिल्ली में खेले जाने वाले इस मुकाबले तीन भारतीय खिलाड़ी डेब्यू के लिए तैयार हैं, अब देखने वाली बात यह होगी कि निर्णायक मैच में शिखर धवन प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर इन्हें मौके देते हैं या नहीं।
वनडे डेब्यू के लिए कतार में इस समय राहुल त्रिपाठी के साथ रजत पाटीदार और मुकेश कुमार हैं। रांची में खेले गए मुकाबले से पहले शहबाज अहमद भी इस लिस्ट का हिस्सा थे, मगर उन्हें धवन ने रवि बिश्नोई की जगह मौका दिया और बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने दोनों हाथों से इस मौके को लपकते हुए शानदार प्रर्दशन किया।
इन तीनों खिलाड़ियों के अलावा पिछले मैच में बेंच पर ऋतुराज गायकवाड़ और रवि बिश्नोई को भी बैठना पड़ा था। दूसरे वनडे में वॉशिंगटन सुंदर और शहबाज अहमद ने इन दोनों खिलाड़ियों को रिप्लेस किया था। रांची वनडे जीतने के बाद दिल्ली में सीरीज का डिसाइडर मुकाबला खेला जाना है, ऐसे में अगर टीम में कोई इंजरी नहीं है तो धवन सीरीज जीतने के लिए मुश्किल ही प्लेइंग इलेवन में बदलाव करेंगे।
इसका मतलब यह है कि इन खिलाड़ियों को डेब्यू करने के लिए और इंतजार करना पड़ सकता है।
भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, अवेश खान
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]