Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

ट्रेन में महिला यात्री के साथ कांग्रेस के विधायकों ने की छेड़छाड़! FIR दर्ज

जीआरपी थाना पुलिस के अनुसार महिला रेलयात्री की शिकायत पर सतना निवासी सिद्धार्थ कुशवाहा और शहडोल संभाग के कोतमा निवासी सुनील सराफ के खिलाफ छेड़छाड़ के संबंध में एफआईआर दर्ज की गयी।


मध्य प्रदेश के सागर में शासकीय रेल पुलिस (जीआरपी) ने एक महिला रेलयात्री की शिकायत पर कांग्रेस के दो विधायकों के खिलाफ शुक्रवार को कथित छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया। जीआरपी थाना पुलिस के अनुसार महिला रेलयात्री की शिकायत पर सतना निवासी सिद्धार्थ कुशवाहा और शहडोल संभाग के कोतमा निवासी सुनील सराफ के खिलाफ छेड़छाड़ के संबंध में एफआईआर दर्ज की गयी। ये दोनों कांग्रेस के विधायक हैं।

पुलिस ने शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि एक महिला अपने बच्चे के साथ रीवा से भोपाल जाने वाली रेवांचल एक्सप्रेस में गुरुवार को रीवा से सवार हुयी थी। वह वातानुकूलित (एसी) कोच में सफर कर रही थी। कटनी स्टेशन पर दोनों विधायक पहुंचे और उन्होंने सीट पर बैठी महिला से कुछ कहा। आरोप है कि दोनों ने महिला का हाथ भी पकड़ा। इसकी जानकारी महिला ने अपने पति को फोन पर दी, जो ट्रेन में सफर नहीं कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर महिला के पति ने की शिकायत
महिला के पति ने सोशल मीडिया के जरिए इस घटना की जानकारी तत्काल रेल मंत्रालय और अन्य संबंधितों को दी। इसके तत्काल बाद रेलवे प्रशासन हरकत में आया और मौके पर भी पहुंचा। मामले के तूल पकड़ने पर शुक्रवार को सागर जीआरपी में इस संबंध में शिकायत दर्ज कर ली गयी। इस बीच प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भोपाल में मीडिया से चर्चा के दौरान इस मामले को उठाया और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से इस मामले में सवाल किया। उन्होंने कहा कि क्या ऐसे लोगों के खिलाफ पार्टी कार्रवाई करेगी।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]