Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Box Office: ऋतिक- सैफ की विक्रम वेधा से दोगुना है 'पोन्नियिन सेलवन 1' का कलेक्शन


Vikram Vedha Vs Ponniyin Selvan 1 Box Office Collection Day One: 30 सितंबर को एक ओर जहां ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) रिलीज हुई तो दूसरी ओर मणिरत्नम की मल्टी स्टारर फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' (Ponniyin Selvan 1) ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी। दोनों ही फिल्मों का दर्शकों को इंतजार था, ऐसे में कौनसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारी है, इस रिपोर्ट में हम आपको बताते हैं।
क्या है 'पोन्नियिन सेलवन 1' का कलेक्शन
मणि रत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन 1' बड़ी तेजी से कमाई कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने वर्ल्डवाइड दो दिन में 150 करोड़ रुपये से अधिक कमाई कर ली है और फिल्म अमेरिका में बहुत अच्छा बिजनेस कर रही है। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन सभी भाषाओं को मिलाकर देश में 37 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, वहीं दूसरे दिन अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म का कलेक्शन 27-28 करोड़ रुपये हो सकता है।यानी फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 65-68 करोड़ रुपये हो सकता है।
क्या है विक्रम वेधा का कलेक्शन
ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा पहले दिन तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। 'पोन्नियिन सेलवन 1' का क्लैश बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा से था। एक ओर जहां 'पोन्नियिन सेलवन 1' का कलेक्शन अच्छा दिख रहा है तो वहीं विक्रम वेधा का कलेक्शन उम्मीद से कम दिख रहा है। फिल्म ने पहले दिन 10.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। तो वहीं अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 12.50-12.75 करोड़ रुपये हो सकता है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]