Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

बाजार के मुकाबले सस्ता शेयर बेचने जा रही है कंपनी



रेन्यूवल एनर्जी कंपनी सुजलान एनर्जी (Suzlon Energy) ने अपने संस्थापक चेयरमैन तुलसी तांती के निधन के बाद सोमवार को कहा कि वह 11 अक्टूबर से खुलने वाले 1,200 करोड़ रुपये के अपने राइट्स इश्यू की पेशकश पर कायम है। कंपनी ने शेयर बाजारों को इसकी सूचना देते हुए कहा कि कंपनी के प्रमोटर्स ने राइट्स इश्यू (Suzlon Energy Rights Issue) में अपनी भागीदारी बनाए रखने की पुष्टि की है।

सुजलान एनर्जी (Suzlon Energy Stock) ने अपनी सूचना में कहा, “प्रमोटर्स और प्रमोटर्स ग्रुप ने प्रस्तावित राइट्स इश्यू में अपनी भागीदारी की फिर से पुष्टि की है और इसे पूरा करने की मंशा जताई है।” इसका मतलब है कि कंपनी राइट्स इश्यू के बारे में 28 सितंबर को जारी पेशकश पत्र (एलओएफ) में दर्ज समयसीमा का पालन करेगा। एलओएफ में कहा गया था कि कंपनी 240 करोड़ आंशिक रूप से चुकता शेयरों की पेशकश पांच रुपये प्रति शेयर के भाव पर करेगी। इस तरह इस इश्यू के जरिए 1,200 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है। कंपनी के शेयर की कीमत आज बाजार में 8.10 रुपये है।

सुजलान के संस्थापक चेयरमैन तांती का शनिवार शाम को हार्ट अटैक आने से निधन हो गया था। वह राइट्स इश्यू से संबंधित बैठकों में हिस्सा लेने के बाद अहमदाबाद से पुणे लौट रहे थे कि उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई। कंपनी ने इस दुखद घटना के बारे में रविवार को शेयर बाजारों को सूचित कर दिया था। कंपनी ने कहा था कि निदेशक मंडल और अनुभवी प्रबंधन टीम सुजलान एनर्जी को आगे ले जाने का सफर जारी रखेगी।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]