Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

दो महीने के लिए 'भवन त्यागेंगी' उमा भारती, शराब की दुकान के सामने लगाएंगी चौपाल

BJP की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने शराबबंदी की अपनी मुहिम के तहत दो महीने तक भवन त्यागने और इस दौरान शराब की दुकान या अहाते के सामने टेंट लगाकर छोटी सी चौपाल लगाने की घोषणा की है।


मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने शराबबंदी की अपनी मुहिम के तहत दो महीने तक भवन त्यागने और इस दौरान शराब की दुकान या अहाते के सामने टेंट लगाकर छोटी सी चौपाल लगाने की घोषणा की है।

भारती ने अपने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि वह सात नवंबर 2022 से 14 जनवरी 2023 मकर संक्रांति तक भवन त्याग देंगी। इस दौरान वह नदी किनारे या किसी पेड़ के नीचे या अनुचित या निषिद्ध स्थान पर शराब की दुकान या अहाते के सामने टेंट लगाकर छोटी सी चौपाल लगाएंगी। उन्होंने कहा कि उनका यह अभियान सरकारी या राजनीतिक नहीं होगा।

...और मैं हंसी का पात्र बनकर ठगी सी रह गई: उमा
भारती ने कहा, 'मेरे इस निर्णय के पीछे का कारण अभी हाल ही में बंद किए गए कुछ अहाते एवं दुकानों का उदाहरण है। मुख्यमंत्री जी एवं मुझे सूचित कर दिया गया कि अमुक दुकाने एवं फलां अहाते बंद कर दिए गए हैं जबकि वह खुले रहे। या उनको इतना समय मिल गया कि वह कोर्ट से स्टे ले आए और मैं हंसी का पात्र बनकर ठगी सी रह गई। मेरे इस अभियान से मुख्यमंत्री जी की घोषणा पर अमल करने के लिए लगे हुए सरकारी अमले सजग रहेंगे, भूल नहीं करेंगे, खासकर के विधि विभाग स्टे का मौका नहीं देगा।'
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]