Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

अमिताभ बच्चन ने अपने बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज

Amitabh Bachchan Birthday: फैंस अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते और खुशी से नाचते दिख रहे हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन 80 की उम्र में भी वर्क फ्रंट पर एक्टिव हैं और 15-15 घंटे काम करते हैं।

Amitabh Bachchan Birthday: बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन आज (11 अक्टूबर) को 80 साल के हो गए हैं। अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन पर उनके फैंस रात 12 बजे जलसा के बाहर इकट्ठा हो गए। फिर जलसा के बाहर वो देखने को मिला जो बहुत आम नजारा नहीं था। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन रात के 12 बजे अपने फैंस से मिलने जलसा के गेट पर आ गए। इस दौरान सिक्योरिटी बहुत टाइट थी लेकिन फैंस को अमिताभ से रूबरू होने का मौका जरूर मिला।
जलसा के बाहर नाचते दिखे बिग बी के फैंस
समाचार एजेंसी ANI ने यह वीडियो शेयर किया है जिसमें अमिताभ बच्चन जलसा के दरवाजे पर खड़े हैं और मुस्कुराते हुए अपने फैंस की तरफ हाथ हिला रहे हैं। वहीं फैंस अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते और खुशी से नाचते दिख रहे हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन 80 की उम्र में भी वर्क फ्रंट पर एक्टिव हैं और दिन में 15-15 घंटे काम कर रहे हैं।
सिर्फ 80 रुपये में मिल रही फिल्म की टिकटें
वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर हर जगह ये फिल्म सिर्फ 80 रुपये में देखने को मिल रही है। आज अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर कौन बनेगा करोड़पति में भी बहुत खास एपिसोड देखने को मिलेगा जिसमें अभिषेक बच्चन और जया बच्चन भी शामिल होंगे।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]