Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

नवरात्रि पर दिल जीत रहा मोनालिसा ने लिया ये दिलकश अवतार

Antara Biswas aka Monalisa Navratri Look: मोनालिसा अपने फैंस के लिए आए दिन अपनी दिलकश तस्वीरें या रील्स शेयर करती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्मों से लेकर टीवी तक पर मोना का जलवा कायम है।


भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी नवरात्रि सेलिब्रेशन लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। मोनालिसा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- शुभ सप्तमी... रंग नारंगी है, जो ऊर्जा से भरा हुआ है और सकारात्मकता से भरा हुआ है। फोटो में मोनालिसा को इस लुक में दिलकश लुक्स देते देखा जा सकता है।

डिजाइनर साड़ी में ढाया कहर
कमेंट सेक्शन में तमाम लोगों ने मोनालिसा के लुक की तारीफ की है। मोनालिसा ने डिजाइनर साड़ी पहनी है और गले में खूबसूरत चोकर पहना हुआ है। हल्की जूलरी के साथ उन्होंने इस लुक को कॉम्पलिमेंट किया है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा के सिर्फ इंस्टाग्राम पर 52 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।





फिल्मों से लेकर टीवी तक हिट
मोनालिसा अपने फैंस के लिए आए दिन अपनी दिलकश तस्वीरें या रील्स शेयर करती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो भोजपुरी फिल्मों के अलावा मोनालिसा अपने टीवी शोज के लिए भी सु्र्खियों में रही हैं। रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं मोनालिसा नच बलिए और स्मार्ट जोड़ी जैसे रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]