Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Adipurush के 'रावण' पर जमकर बन रहे मीम्स, इन्हें तो बिलकुल मिस मत करना

Adipurush Saif Ali Khan Look: फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर बेहिसाब मीम बनाए जा रहे हैं। इस सब में सबसे ज्यादा ट्रोल हो रहा है सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का रावण (Ravan) वाला लुक।


फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का टीजर रिलीज होने के बाद से फैंस दो खेमों में बंट गए हैं। एक तरफ हैं वो लोग जो फिल्म के म्यूजिक और कलाकारों के काम की तारीफ कर रहे हैं। दूसरी तरफ हैं वो लोग जिन्हें इस फिल्म का VFX जरा भी पसंद नहीं आया। नतीजा ये हुआ कि फिल्म को लेकर बेहिसाब मीम बनाए जा रहे हैं। इस सब में सबसे ज्यादा ट्रोल हो रहा है सैफ अली खान का रावण वाला लुक।

पुष्पक विमान को बना दिया ड्रैगन!
सैफ अली खान ने फिल्म में रावण का रोल किया है और इस बात में कोई शक नहीं है कि वह काफी खतरनाक लग रहे हैं। हालांकि मेकर्स ने क्रिएटिविटी दिखाने के चक्कर में कुछ चीजें पूरी तरह खराब कर दीं। उदाहरण के तौर पर रावण के पुष्पक विमान को ड्रैगन बना दिया गया है और खराब VFX की वजह से वो भी बहुत खराब लग रहा है।



रावण ने कुबूल किया था इस्लाम?
इसके अलावा सैफ अली खान को रावण लुक में लंबी दाड़ी के साथ दिखाया गया है और इस वजह से भी फिल्म ट्रोल हो रही है। रावण को अभी तक शायद ही किसी फिल्म या धारावाहिक में लंबी दाड़ी के साथ दिखाया गया है। इस वजह से भी लोग फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं और रावण को मुस्लिम लुक दिए जाने की बात कह रहे हैं।

वानर सेना भी हुई ट्रोलिंग का शिकार
फिल्म में दिखाई गई वानर सेना भी ट्रोलिंग का शिकार हो गई है। असल में यहां भी सारी गलती एनिमेशन जैसे दिखने वाले VFX की है जिसके चलते फिल्म कार्टून फिल्म जैसी लग रही है। टीजर में कई क्लोज अप शॉट दिखाए गए हैं जिनमें साफ पता चलता है कि फिल्म एक एनिमेशन मूवी है। फिल्म के ट्रेलर में अभी और भी कई चीजें रिवील होंगी जिनका दर्शकों को इंतजार रहेगा।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]