Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

'RSS चीफ मस्जिद-मजार जा रहे', CM भूपेश बोले- भारत जोड़ो यात्रा का असर दिख रहा




छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र की मोदी सरकार और आरएसएस प्रमुख पर निशाना साधा। बघेल ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो पदयात्रा का असर है कि संघ प्रमुख मोहन भागवत को मस्जिद और मजार में जाना पड़ा। साफ तौर पर दिख रहा है कि नफरत छोड़ो और भारत जोड़ो का व्यापक असर पड़ा है। अनेकता में एकता हमारी ताकत है, लेकिन भाजपा ने अपने स्वार्थ और सत्ता के लिए समाज में जहर घोलने का काम किया है। बिलासपुर से भोपाल फ्लाइट रद्द किए जाने के सवाल पर सीएम ने कहा कि यह बात तो छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसदों से पूछना चाहिए कि यह फ्लाइट क्यों बंद हो रही हैं। कई ट्रेनें भी रद्द हैं। बिलासपुर के सांसद अरुण साव भाजपा के प्रदेश का अध्यक्ष भी हैं, फिर भी चुप क्यों हैं?
सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा नेताओं और सांसदों का मुंह केवल राज्य सरकार के खिलाफ बोलने के लिए खुलता है। एयर इंडिया का लोगो महाराजा है और उड्‌डयन मंत्री भी महाराजा हैं। दोनों बिकाऊ हैं। डॉ. रमन सिंह पर हमला बोलते हुए बघेल ने कहा कि पिछली सरकार में बनी सड़कें 4 साल में ही उखड़ गई। राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय सड़क को दिखाकर विरोध करती है। वह सड़क रमन सिंह के कार्यकाल में बना था। रमन सिंह से पूछे। राजस्थान में जारी सियासी उठापटक को लेकर बघेल ने कहा कि कांग्रेस में लोकतंत्र है। यहां लोकतांत्रिक प्रक्रिया का पालन किया जाता है। भाजपा में कब कौन अध्यक्ष बन जाता है और किसी को पता ही नहीं चलता।
छत्तीसगढ़ में धान की फसल अच्छी, 1 नवंबर से खरीदी
रतनपुर में महामाया देवी की पूजा-अर्चना करने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि माता रानी की कृपा से इस साल अच्छी वर्षा हुई है और फसल भी अच्छी है। अन्नदाता प्रसन्न हैं और खुशहाली का माहौल है। 1 नवंबर से धान खरीदी करने जा रहे हैं। बंपर फसल होने के कारण इस बार 110 लाख मीट्रिक टन धान की खरीदी करेंगे। प्रशासनिक अफसरों को तैयारियां करने कहा है। छत्तीसगढ़ की सरकार किसानों की चिंता करती है। उनकी जेब में पैसा डाल रही है और भाजपा के लोग पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस और महंगाई बढ़ाकर पैसा निकालने में लगे हैं
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]