Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Paras Chhabra Birthday: इन हसीनाओं संग जुड़ा पारस का नाम, बिग बॉस में आते ही किया था ब्रेकअप का ऐलान

Paras Chhabra Affair List: बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा का नाम टीवी की कई हसीनाओं संग जुड़ चुका है। इस लिस्ट में आकांक्षा पुरी, पवित्रा पुनिया, सारा खान और माहिरा शर्मा समेत कई लोगों के नाम शामिल हैं।


पारस छाबड़ा टीवी इंडस्ट्री के कंट्रोवर्सियल एक्टर्स में से एक हैं। इसका अंदाजा सभी लोग बिग बॉस 13 के दौरान लगा भी चुके हैं। जब पारस छाबड़ा ने सलमान खान के शो में एंट्री मारी थी, तब उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई अनकहे किस्से सामने आए थे। इस शो के दौरान वह कई दफा विवादों में आए। साथ ही पारस छाबड़ा की लव लाइफ (Paras Chhabra Affairs) में भी खूब उथल-पुथल मची। इसी शो में उनकी मुलाकात टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) से हुई। माहिरा शर्मा संग उनकी नजदीकियों के कई किस्से भी सामने आए। वैसे पारस की लव लाइफ इंडस्ट्री में काफी चर्चे रहे हैं। अब तक उनका नाम टीवी की कई हसीनाओं संग जुड़ चुका है।

इन हसीनाओं पर आया था पारस छाबड़ा का दिल...

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia)
एक समय था जब पारस छाबड़ा और पवित्रा पुनिया साथ थे। दोनों की केमेस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आती थी। बता दें कि दोनों ही कलाकर स्पिलिस्ट्सविला के अलग-अलग सीजन में नजर आ चुके हैं। दोनों ने लंबे समय तक फैन्स को कपल गोल्स भी दिया लेकिन वक्त बीतने के साथ-साथ दोनों के बीच दूरियां आने लगीं और फिर दोनों ने अलग होना ही बेहतर समझा।

सारा खान (Sara Khan)
सपना बाबुल का विदाई फेम सारा खान का नाम भी सारा खान के साथ जुड़ चुका है। जब पारस ने सारा संग रिश्ता खत्म किया था तो एक्ट्रेस ने कहा था कि उनके नाम का इस्तेमाल करके पारस छाबड़ा ने फेम बटोरने की कोशिश की।

आकांक्षा पोपली (Akanksha Popli)
स्पिलिस्ट्सविला कंटेस्टेंट आकांक्षा पोपली के साथ भी पारस छाबड़ा के इश्क के खूब चर्चे हुए थे। इस शो के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी और दोनों ने शो जीता भी था। खैर शो खत्म होते ही दोनों की राहें भी हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गई थीं।

आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri)
आकांक्षा पुरी और पारस छाबड़ा की कहानी तो हर किसी को पता है। बिग बॉस के दौरान ही पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पुरी संग सारे रिश्ते खत्म कर दिए थे। हालांकि आकांक्षा ही वह शख्स थी जिन्होंने बिग बॉस के दौरान उन्हें काफी सपोर्ट किया और उनके लिए कई सामान भी भिजवाए।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]