Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Oops Moment का शिकार होते-होते बचीं अंकिता लोखंडे

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। पिछले कुछ समय से वह अपने कपड़ों और मेकअप च्वाइस को लेकर लगातार लोगों के निशाने पर रही हैं।


टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ अपने नए घर में एंट्री मारी है और इस समय सोशल मीडिया पर हर जगह उनके नए घर की तस्वीरें ही छाई रहती हैं। समय-समय पर अंकिता लोखंडे लोगों के साथ अपने नए 8BHK फ्लैट की झलक दिखा ही देती हैं। फिलहाल को अंकिता लोखंडे अपने एक नए वीडियो (Ankita Lokhande Latest Video) के चलते चर्चा में आई हैं और इस वीडियो के चलते एक बार फिर से लोगों को एक्ट्रेस पर उंगली उठाने मौका मिल गया है।

Oops Moment से बचीं अंकिता लोखंडे
दरअसल बीती रात ही अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन संग एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थी। वायरल हो रहा वीडियो इस इवेंट के दौरान का ही है। सामने आए वीडियो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपनी कार से उतरते हुए नजर आ रहे हैं। अंकिता लोखंडे हरे रंग की शिमरी गाउन में नजर आ रही हैं। वहीं विक्की जैन सूट-बूट में दिख रहे हैं। अंकिता लोखंडे जैसे ही अपनी कार से उतरने वाली होती हैं तो वह अपने गाउन पर हाथ रख लेती हैं। वीडियो देखने के बाद लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने वीडियो पर कॉमेंट किया है, 'जब कम्फर्टेबल नहीं होती हो तो ऐसे कपड़े पहनकर क्यों निकल जाती हो।' तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'कभी तो ढंग के कपड़े पहन लिया करो..।'

तुलसी की तरह दिखाया घर का हर एक कोना
बीते दिनों ही अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह क्योंकि सास भी कभी बहू थी स्टाइल में अपने नए फ्लैट की झलक दिखाती हैं। वीडियो में अंकिता लोखंडे एक-एक करके अपने ससुराल वालों से मिलवाती हैं। अंकिता लोखंडे के इस वीडियो पर स्मृति ईरानी भी रिएक्ट किए बिना नहीं रह पाईं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]