Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Koffee With Karan 7: क्या सारा अली खान ने आलिया-रणबीर की शादी को कहा Cheap



कॉफी विद करण 7 के दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस और बेस्ट फ्रेंड्स सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने खूब हंगामा मचाया। दोनों ने इस दौरान कई ऐसे स्टेटमेंट दिए जो खूब सुर्खियों में हैं। इस दौरान सारा और जाह्नवी ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर भी बात की। दरअसल, रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने जाह्नवी से पूछा कि कौनसी बॉलीवुड शादी आपको पसंद आई जिसे देखकर आपको लगा कि आप भी ऐसी शादी करेंगी। तो इस पर जाह्नवी ने आलिया और रणबीर का नाम लिया। जाह्नवी कहती हैं कि उनकी शादी बहुत ही प्यारी थी। मेरे तो खुशी के आंसू तक निकल गए थे।

सारा फिर कहती हैं, 'मैं भी इस बात को मानती हूं। मुझे लगता है आलिया और रणबीर शानदार हैं। मुझे ये भी सही लगा कि उन्होंने ज्यादा पैसे नहीं खर्च किए। वे किसी दूसरे देश नहीं गए। बस अपनी बालकनी में शादी की जो कितना क्यूट है। मैं भी ऐसा करना चाहूंगी।' तभी जाह्नवी बीच में कहती हैं कि तुमने उनकी शादी को चीप शादी कहा। जिस पर सारा सफाई देती हैं, 'मैंने नहीं कहा चीप, तुमने कहा। मैंने बस ये कहा कि दोनों यूरोप नहीं गए, बस बालकनी में प्राइवेटली शादी की।'

नहीं मिला अच्छा रिस्पॉन्स

सारा और जाह्नवी ने शो में अपनी पर्सनल लाइफ, दोस्ती और भी कई मुद्दों पर बात की। लेकिन दोनों का ये एपिसोड दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया। जिस तरह आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के एपिसोड को इतना पसंद किया गया था कि सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ हुई थी। वहीं दूसरे एपिसोड को यूजर्स ने काफी बोरिंग बताया। सोशल मीडिया पर रिएक्शन देते हुए दर्शकों ने कमेंट किए कि उन्हें ये एपिसोड बहुत बोरिंग लग रहा है। दोनों एक्ट्रेसेस कुछ मजेदार नहीं बात कर रही हैं।

बता दें कि सारा और जाह्नवी लॉकडाउन में गोवा में दोस्त बने। इसके बाद दोनों केदारनाथ ट्रिप पर साथ गए थे और वहां दोनों की ठंड से हालत खराब हो गई थी। सारा और जाह्नवी की खास बात ये भी है कि एक समय पर दोनों ने 2 भाइयों को डेट किया है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]