Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

Khatron Ke Khiladi 12: रोंगटे खड़े कर देगा पहला स्टंट

 शो का ये सीजन केप टाउन में आयोजित किया गया है और इस बार के सीजन में ये देखना होगा कि 14 जाने माने चेहरों मे से कौन शो का ये सीजन जीत पाता है।


खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) शनिवार से शुरू होने जा रहा है। रोहित शेट्टी होस्टेड शो के इस सीजन में टीवी की 2 सबसे पॉपुलर बहुएं आपस में टकराएंगी। टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और सृति झा (Sriti Jha) लंबे वक्त तक छोटे पर्दे पर संस्कारी बहुओं का रोल प्ले कर चुकी हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक सृति और रुबीना (Sriti and Rubina) ही शो के इस सीजन का पहला स्टंट करेंगी। दर्शकों के लिए टीवी की बहुओं की ये टक्कर दिलचस्प होगी।

क्या होगा Khatron Ke Khiladi 12 का पहला स्टंट?
जहां तक एक्ट्रेसेज की बात है तो रुबीना और सृति को इस शो के जरिए दर्शकों के सामने अपनी एक बिलकुल नई साइड पेश करने का मौका मिलेगा। लेकिन अब सवाल उठता है कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) का पहला स्टंट होगा क्या? तो आपको बता दें कि शो का पहला स्टंट एक हेलिकॉप्टर बेस्ड टास्क होगा जिसे देखकर आपके दिलों की धड़कनें बढ़ जाएंगी।

दोनों बहुओं में कौन जीतेगा पहला स्टंट?
साथ ही सवाल ये भी होगा कि शो का पहला स्टंट टीवी की इन दोनों बहुओं में से कौन जीतेगा? शो का ये सीजन केप टाउन में आयोजित किया गया है और इस बार के सीजन में ये देखना होगा कि 14 जाने माने चेहरों मे से कौन शो का ये सीजन जीत पाता है। सभी एक से बढ़कर मशहूर चेहरे हैं और सभी की अपनी फैन फॉलोइंग है।

खतरों के खिलाड़ी 12 की कंटेस्टेंट लिस्ट
टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर, फैजल खान, मोहित मलिक, शिवांगी जोशी, राजीव अदातिया, निशांत भट्ट, अनेरी वजानी और कणिका मान इस बार कॉम्पटीशन में पार्टिसिपेट कर रहे हैं। शो के टीजर्स और प्रोमो वीडियो पिछले काफी वक्त से लगातार चलाए जा रहे हैं जिन्होंने दर्शकों का एक्साइटमेंट पहले ही डबल कर रखा है।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]