Live TV

राज्य

[States][twocolumns]

देश

[Desh][list]

राजनीति

[Politics][list]

छुपकर भाजपा की मदद करते हैं कलमनाथ ने ओवैसी पर किया पलटवार



मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को खंडवा में AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी भाजपा की छुपकर मदद करते हैं। बता दें कि शनिवार को खंडवा पहुंचे AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी कांग्रेस नेता कमलनाथ पर जमकर बरसे थे।

कमलनाथ खंडवा में चुनावी दौरे पर थे। उन्होंने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि असदुद्दीन ओवैसी कहते हैं कि मुझे उससे कोई मतलब नहीं। लेकिन वो किसके के लिए काम करते हैं। वो खुद जीत नही सकते लेकिन दूसरों के लिए नुकसान करते हैं। कमलनाथ ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी छुपकर भाजपा की मदद करते हैं। उन्हें खुलकर आना चाहिए कांग्रेस को फर्क नही पड़ता।

ओवैसी ने कही थी यह बात...

गौरतलब है कि एक दिन पूर्व शनिवार को AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने खंडवा की एक सभा में कमलनाथ पर आरोप लगाया था कि वो मोदी से मिले हुए हैं। उन्होंने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा था कि हम पर एक इल्जाम लगता है, कांग्रेस इल्जाम लगाती है कि मजलिस जहां से चुनाव लड़ती है, वहां से बीजेपी जीत जाती है। आप मुझसे पूछिए कि मध्य प्रदेश में पार्लियामेंट्री का इलेक्शन हुआ, यहां कांग्रेस क्यों हारी? मेरी वजह से हारी क्या। कमलनाथ ने अपने बेटे को जीता लिया और कांग्रेस को हरा दिया।

शिवराज टेलीविजन के CM

कमलनाथ ने शिवराज सिंह को टेलीविजन का मुख्यमंत्री करार देते हुए कहा कि शिवराज के पास कोई विजन नहीं है। वे तो टेलीविजन के मुख्यमंत्री हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने व्यपारियों के एक प्रतिनिधि मंडल को संबोधित करते हुए कहा कि जब कोई योजना बनती है तो उसके पीछे एक विजन होता है कि आने वाले 10 - 20 सालो में क्या स्थिति होगी । लेकिन शिवराज के पास कोई विजन नहीं है वे सिर्फ टेलीविजन के मुख्यमंत्री हैं।
Post A Comment
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


मिर्च मसाला

[Mirchmasala][threecolumns]

विदेश

[Videsh][twocolumns]

बिज़नेस

[Business][list]

स्पोर्ट्स

[Sports][bsummary]